डॉक्टर देंगे शॉर्ट फ़िल्म से मेसेज” “डॉक्टर ने कहाँ जीत जायेंगे हम”

Editor-Dinesh Bhardwaj
जयपुर 14 अक्टूबर 2020 -देश प्रदेश मे जहा अभी भी कोरोना वायरस के केस कम नहीं हो रहे और लोगो को इस वायरस से बचाने और  अवेयरनेस बढ़ाने के लिए सभी अपने अपने तरह से कार्य कर रहे है और इसी बीच शहर के सीनियर फिजिशियन और डाईबिटोलोजिस्ट डॉ.आदिल अज़ीज़ ने एक शॉर्ट फ़िल्म का निर्माण किया है जिसका नाम है “जीत जायेंगे हम”
 डॉ.आदिल अज़ीज़ ने बताया की इस कोरोना वायरस की महामारी के कारण लोगो मे डॉक्टर्स और अस्पताल को लेकर कुछ गलत फहमी और डर का माहौल बना है. फ़िल्म के माध्यम से हमने इन्ही सब को दूर करने और लोगो को वायरस से बचने और सतर्क रहने का मैसेज दिया गया है
शार्ट फ़िल्म के मेकर मोहसिन खान ने बताया की ये शार्ट फ़िल्म लोगो मे डॉक्टर के प्रति विश्वास को बढ़ाएगी और वायरस से डरने की बजाय लड़ने और जीतने का महत्वपूर्ण मैसेज देगी. इससे पहले हमने लॉकडाउन मे “मास्क” जैसे जरुरी मुद्दे पर भी फ़िल्म बनाई जिसे राजस्थान पुलिस ने लॉन्च की थी.
इस शार्ट को विद्याधर नगर और वाल सिटी मे शूट किया गया है और फ़िल्म मे रंगमंच से जुड़े कलाकार ज़फर ऐज़ाज़,अनामिका,शाहरुख़ कदीर और अभिमन्यु ने अभिनय किया है. फ़िल्म के एडिटर संदीप सैनी है.