टेक्‍नो कैमॅन 16 स्मार्टफोन 64 एमपी कैमरा फोटोग्राफी को नए अंदाज में पेश करने के लिए है तैयार

Editor-Rashmi Sharma

जयपुर 10 अक्टूबर 2020 : ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रैंड, टेक्‍नो ने आज टेक्‍नो कैमॅन 16 स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जो 64 एमपी के क्वॉड कैमरा सेटअप और गेम चेंजिंग आई ऑटो फोकस फीचर से लैस है। इस स्मार्टफोन से इस श्रेणी के उपभोक्ताओं को फोटोग्राफी का शानदार अनुभव मिलेगा। यह स्मार्टफोन प्रभावशाली तरीके से फोटोग्राफी के शौकीनों को बेहतरीन क्वॉलिटी की तस्वीरें खींचने की असरदार ढंग से इजाजत देगा। इस स्मार्टफोन की जबर्दस्त कैमरा क्षमता भारत के मिड बजट सेग्मेंट में टेक्‍नो को मजबूत उपस्थिति दर्ज कराने की इजाजत देगी। इससे महत्वांकांक्षी भारत में एक उल्‍लेखनीय बाजार हिस्‍सेदारी हासिल करेगी। गौरतलब है कि टेक्‍नो का मिड-बजट सेगमेंट में प्रीमियम खूबियों के साथ अभिनव उत्‍पादों को पेश करने का ट्रैक रिकॉर्ड रहा है।

टेक्‍नो कैमॅन 16 स्मार्टफोन की पेशकश मिड बजट के स्मार्टफोन सेगमेंट को बिल्‍कुल नए अंदाज में पेश करेगी। कैमरा के नए मॉड्यूल ऑटोमैटिक आई फोकस टेक्‍नोलॉजी से लैस है, जिससे यूजर्स को जबर्दस्त फोटोग्राफी का बेमिसाल अनुभव मिलेगा।  टेक्‍नो कैमॅन 2020 स्मार्टफोन की रेंज हायर कैमरा पिक्सल और TAIVOS (टेक्‍नो एआई विजन ऑप्टिमाइजेशन सोल्यूशन) से पावर्ड आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की खूबी वाले प्रीमियम अल्ट्रा नाइट लेंस से लैस है। इस स्मार्टफोन के कैमरे में ह्यूमन आई ट्रैकिंग फीचर है, जिससे कैमरे का फोकस काफी शॉर्प रहता है। यह अविश्वसनीय रूप से किफायती दाम पर उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन की पेशकश से इस सेगमेंट में प्रतियोगिता के नए मानदंड तय होंगे।

स्मार्टफोन के लॉन्‍च पर ट्रांसियॉन इंडिया के सीओ श्री अरिजीत तालापात्रा ने कहा, टेक्‍नो कैमॅन पोटर्फोलियो के साथ हम लगातार अपनी सीमाओं का दायरा बढ़ा रहे हैं, जिससे लोगों को आधुनिक फीचर्स से लैस मोबाइल फोन कैमरा टेक्नोलॉजी सभी को प्रतिस्पर्धी दामों पर उपलब्ध कराई जा सके। हमारे कैमॅन के प्रॉडक्ट्स लगातार यूजर्स के फोटोग्राफी के अनुभव को बदलेंगे। कैमॅन 16 की लॉन्चिंग भी हमारे दूसरे फोन की तरह हमारी फॉर इंडिया अप्रोच का हिस्सा होगी। इस फोन को लाने का उद्देश्य मिड बजट सेगमेंट में उपभोक्‍ताओं को ऐसे स्मार्टफोन उपलब्ध कराना है, जिससे उनकी आशाओं और उम्मीदों को बेहतर ढंग से पूरा किया जा सके। हम इस प्रॉडक्ट को दूसरे देशों से पहले भारत में लॉन्च कर रहे हैं। नौजवानों और जेड जेनरेशन के ग्राहकों के लिए 11 हजार रुपये से कम कीमत के सेगमेंट में  लॉन्च किये गए स्मार्टफोन में सबसे किफायती 64 एमवी क्वॉड कैम के साथ ऑटो आई फीचर भी दिया गया है। हमें पूरा विश्वास है कि फेस्टिवल में लॉन्च किए जाने वाले इस प्रॉडक्ट फोर्टफोलियो के साथ हम उपभोक्ता को हैरानी में डाल सकेंगे और भारत के स्मार्टफोन बाजार के सेगमेंट में अपने ब्रैंड की पोजीशन को और मजबूत कर सकेंगे।

टेक्‍नो कैमॅन 16 स्मार्टफोन दो कलर वैरिएंट्स, क्लाउड व्‍हाइट और प्यूरिस्ट ब्लू में उपलब्ध होगा

About Manish Mathur