जिला कलेक्टर ने स्टिकर विमोचन एवं चस्पा कर किया रोटरी क्लब जयपुर मेट्रो के ‘‘उचित दूरी मास्क जरूरी’’ अभियान का आगाज

Edit-Dinesh Bhardwaj

जयपुर 26 अक्टूबर 2020 –  रोटरी क्लब जयपुर मेट्रो की ओर से कोविड के खिलाफ चलाए जा रहे जन-आंदोलन में जिला कलेक्टर श्री अंतर सिंह नेहरा ने रोटरी क्लब मेट्रो के अभियान ‘‘उचित दूरी मास्क जरूरी’’ अभियान का  षुभारम्भ किया। श्री नेहरा ने बताया कि क्लब द्वारा जिला प्रशासन को 20 हजार मास्क भी सौंपे गए हैं जिन्हें नगर निगम चुनाव में काम लिया जाएगा।

श्री नेहरा ने ‘‘उचित दूरी मास्क जरूरी’’ स्टिकर का विमोचन किया एवं जिला कलक्ट्रेट में चस्पा कर इस अभियान को प्रारम्भ किया। उन्होंने बताया कि जयपुर नगर निगम हैरिटेज एवं ग्रेटर के आम चुनाव 2020 में कोविड संबंधी गाईडलाईन की पालना की जा रही है। क्बल द्वारा प्रदान किए गए 20 हजार मास्क निर्वाचन में लगे हुए कार्मिकों को प्रदान किए जाएंगें। उन्होने रोटरी क्लब के इस प्रयास की सराहना करते हुए भविश्य में भी इसी प्रकार के सहयोग की आशा व्यक्त की।

इस अवसर पर रोटरी क्लब जयपुर मेट्रो के अध्यक्ष पं. सुरेश मिश्रा ने बताया कि अभियान के अंतर्गत जयपुर शहर में 30 हजार कारों, जीपों एव अन्य वाहनों पर ‘‘उचित दुरी मास्क जरूरी’’ संदेष वाले स्टिकर चस्पा किए जायेगंे। उन्होने सभी से बाहर निकलते समय मास्क एवं उचित दूरी के नियम की अनिर्वायता पालना करने की अपील भी की। उन्होने बताया कि क्लब की ओर से पहले भी ‘‘नो मास्क-नो एंट्री’’ के स्टिकर विभिन्न प्रतिष्ठानों, कार्यालयों एवं अन्य स्थानों पर चस्पा कराए गए हैं और यह अभियान जारी रहेगा। रोटरी के असिस्टेड गवर्नर गौरव धामाणी एवं रोटरी के इस पूरे अभियान के प्रमुख सहयोगी एवं सुभान प्रिंट्स के भरत गुप्ता भी कार्यक्रम में शामिल हुए।

About Manish Mathur