ग्राहकों के लिए आसान ऋण और शानदार डील के साथ येस बैंक देता है त्योहारी सीजन की खुशियों को दोगुना करने का मौका

Editor-Rashmi Sharma

जयपुर 23 अक्टूबर 2020 -येस बैंक ने अपने कैम्पेन खुशियों की करें जिम्मेदारी से तैयारीकी शुरुआत के साथ ही इस साल के त्योहारों को यादगार बनाने के लिए अपने ग्राहकों के लिए अनेक स्पेशल ऑफर्स पेश किए हैं। इन आॅफर्स का उद्देश्य ग्राहकों को बेहतरीन विकल्पों और आशावाद के साथ आने वाले त्योहारों को मनाने में सक्षम बनाना है।

 लोन पर लागू प्रोसेसिंग फीस में रियायत, बिना किसी लागत के ईएमआई, उपहार वाउचर, कैशबैक और इस तरह के और भी अधिक लाभों के साथ बैंक ने सभी फाइनेंशियल साॅल्यूशंस के लिए ऑफर उपलब्ध कराए हैं। ग्राहक प्रतिस्पर्धी ब्याज दरों पर परेशानी मुक्त ऋण का लाभ उठा सकते हैं – व्यक्तिगत और व्यावसायिक ऋण, आॅन रोड कीमत पर 100 प्रतिशत तक दोपहिया और ऑटो ऋण, जो आपकी पसंद के विकल्पों और लचीली भुगतान योजनाओं के साथ उपलब्ध हैं। ऋणों पर आसान और रोमांचक आॅफर्स के अलावा, ग्राहक येस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 100 से अधिक आकर्षक सौदों का लाभ उठा सकते हैं।

 येस बैंक के ग्लोबल हेड – रिटेल बैंकिंग श्री राजन पेंटल ने कहा, ‘‘पर्व और उत्सव की खुशियों को दोगुना करने के लिहाज से हम अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक लोन ऑफर लेकर आए हैं। साथ ही हम विभिन्न श्रेणियों में अग्रणी और लोकप्रिय ब्रांडों के साथ मिलकर ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर पेश कर रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान लोगांे ने खरीदारी को टाल दिया था, पर अब बाजार में बहुत अधिक मांग है और हमारे आॅफर्स और प्रोडक्ट्स भी इस त्योहारी सीजन में पूरी तरह से तैयार हैं, ताकि ग्राहक अपने सपनों और आकांक्षाओं को आसानी से पूरा कर सकें। हम अपने ग्राहकों से आग्रह करते हैं कि वे जिम्मेदारी के साथ त्योहारों के मौसम का जश्न मनाएं और हमारे स्पेशल आॅफर्स का सबसे अधिक लाभ उठाएं।‘‘

 येस बैंक के हैड – क्रेडिट कार्ड्स श्री रजनीश प्रभु ने कहा, ‘‘इस साल हमने कई प्रसिद्ध ब्रांडों के साथ गठजोड़ किया है और हमारे कार्डधारकों के लिए हमने विभिन्न श्रेणियों में अनेक आॅफर्स पेश किए हैं, जो आॅफलाइन और आॅनलाइन शाॅपिंग दोनों लिहाज से फायदेमंद हैं। हर तरह की खरीदारी करने वाले ग्राहक छूट का लाभ उठा सकते हैं, सर्वश्रेष्ठ डील का फायदा ले सकते हैं और ऐसे और भी आॅफर्स हैं, जिनके माध्यम से ग्राहक रिवार्ड्स हासिल कर सकते हैं। त्यौहार अपने प्रियजनों के साथ आनंद लेने और खुशियां मनाने का समय है और हमें विश्वास है कि हमारे आकर्षक आॅफर्स इस त्योहारी सीजन को और खास बनाने में कामयाब रहेंगे।‘‘

 बैंक ने नो-काॅस्ट ईएमआई पर घरेलू उपकरणों को खरीदने के लिए अपने क्रेडिट कार्ड धारकों को सुविधा प्रदान करने के लिहाज से अनेक लोकप्रिय ब्रांडों के साथ टाई-अप किया है। इसके अलावा, अधिक खर्च करने वाले क्रेडिट कार्ड धारक कई आकर्षक उपहार भी जीत सकते हैं, जिनमें शामिल हैं- स्मार्टफोन, टीवी, ब्लूटूथ स्पीकर और शॉपिंग वाउचर। ऐसे अनेक रोमांचक पुरस्कारों के साथ डेबिट और क्रेडिट कार्ड के जरिये की जाने वाली खरीदारी पर भी बचत के साथ-साथ रिवार्ड्स भी हासिल किए जा सकते हैं- चाहे आप इलेक्ट्रॉनिक्स उपकरण खरीद रहे हैं, परिधान या किराने के सामान की खरीद कर रहे हैं। घर पर बैठे-बैठे आराम से डिजिटल रूप से बचत खाता खोलने जैसी विशेष पहल के साथ, घरेलू व्यवसायों का समर्थन करने के लिए रुयेस फाॅर लोकल पहल और फिक्स्ड डिपॉजिट के आधार पर ओवरड्राफ्ट सुविधा के साथ, येस बैंक अपने ग्राहकों के सामने अनेक एक्सक्लूसिव आॅफर्स पेश करता है।

 त्योहारी सीजन के दौरान सुरक्षित और आसान यात्रा के लिए आरक्षण को संभव बनाने के लिए येस बैंक के क्रेडिट कार्ड प्रमुख यात्रा पोर्टलों के साथ भागीदारी करके सर्वोत्तम सौदे दे रहे हैं। ग्राहक अपनी छुट्टियों के लिए या अपने प्रियजनों से मिलने के लिए होटल, फ्लाइट और बस बुकिंग पर आकर्षक छूट का लाभ उठा सकते हैं।

About Manish Mathur