राजस्थान क्रिकेट संघ की एजीएम संपन्न

Edit-Dinesh Bhardwaj
जयपुर 21 नवंम्बर 2020 , राजस्थान क्रिकेट संघ की एजीएम आज आरसीए ऑफिस ( आरसीए अकादमी ) पर आयोजित की गयी।
आरसीए सचिव महेंद्र शर्मा के अनुसार राजस्थान क्रिकेट संघ अध्यक्ष वैभव गहलोत की अध्यक्षता में आज सुबह 11 बजे आरसीए की एजीएम आयोजित की गयी जिसमे मौजूद सभी जिला क्रिकेट संघ प्रतिनिधियों ने सर्वसम्मति से सभी मुद्दों व कार्यों के लिए अपनी सहमति प्रदान की।
मीटिंग के बाद मीडिया से बात करते हुए आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत ने मीडिया को बताया की राजस्थान क्रिकेट संघ मुख्य रूप से राज्य के खिलाडियों के प्रोत्साहन देने के लिए जल्दी ही राष्ट्रिय स्तर की प्रतियोगिताओं में राजस्थान का प्रतिनिधित्व करते हुए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले  सीनियर , जूनियर , महिला वर्ग के खिलाडियों के लिए आवर्ड देगा।
वैभव ने इस अवसर पर बताया की आरसीए ने राज्य सरकार के मेडिकल बोर्ड से  राज्य में आरसीए द्वारा क्रिकेट प्रतियोगिताओं व अन्य गतिविधियों  के नियमानुसार आयोजन की जल्द से जल्द अनुमति देने के लिए पत्र लिखकर अनुमति मांगी है।
एजीएम में आरसीए ने  Ethics Office Retired Justice Ram Chandra Singh Jhala    , Ombudsman Retired Justice  Shiv Kirti Singh को यथावत रखा है।  इसके साथ ही पिछली मीटिंग्स के मिनट्स , अकाउंट्स व बजट को भी पास किया गया है।
एजीएम में आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत , उपाध्यक्ष आमीन पठान , सचिव महेंद्र शर्मा , संयुक्त सचिव महेंद्र नाहर , कार्यकारिणी सदस्य देवाराम चौधरी सहित जिला संघो के प्रतिनिधि मौजूद थे।