गुर्जर आंदोलन में अब सभी गुर्जर संगठन भी शामिल होंगे -रवि शंकर धाभाई -राष्ट्रीय अध्यक्ष- अखिल भारतीय गुर्जर महासंघ

Editor-Rashmi Sharma

जयपुर 06 नवंबर 2020 – आज अखिल भारतीय गुर्जर महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने राजस्थान के मुख्यमंत्री, माननीय राज्यपाल एवम माननीय प्रधानमंत्री को ईमेल एवम ट्वीटर के माध्यम से भेजे पत्र द्वारा अति शीघ्र गुर्जर समाज एवम गुर्जर आरक्षण समिति द्वारा प्रस्तावित सभी मांगों को समय रहते ही स्वीकार करने का अनुरोध किया है नही तो अब पूरे भारत के सभी गुर्जर संगठन आरक्षण की इस जंग, मुहिम या लडाई में शामिल होंगे।

समाज सेवी रवि शंकर धाभाई ने अपने मांग पत्र में राजस्थान और पूरे देश में कानून व्यवस्था बनी रहे,इसलिए जल्दी ही सभी माँगो को पूरी करने की लिखित जानकारी गुर्जर समाज के सामने पेश करें। गुर्जर आरक्षण आंदोलन की यह कोई नई माँग नही है,सरकार को भी अच्छी तरह पता है कि क्या क्या मुद्दे है, पूर्व में इनके बारे में कई बार समझौते हो चुके है ।
इसलिए समय व्यर्थ करने का सीधा मतलब है जनता को परेशानी में डालना, और इसकी सीधी जिम्मेदार राजस्थान सरकार है, इसलिए अच्छा यही है कि जल्द ही समझौते की पालना करवाने की लिखित घोषणा हो।

ये आंदोलन हम नहीं कर रहे हैं,लेकिन सरकार ये आंदोलन करवा रही है। पूरा देश का गुर्जर राजस्थान के गुर्जरों के साथ पहले भी था, अब भी है, आगे भी रहेगा।