बैंक ऑफ बड़ौदा ने इस त्योहारी सीजन के दौरान अपने विज्ञापन अभियान ‘हम करें मुमकिन‘ की लाॅन्चिंग के साथ रिटेल पर बढ़ाया फोकस

Editor-Ravi Mudgal

जयपुर 12 नवंबर 2020  – देश में सार्वजनिक क्षेत्र के प्रमुख बैंक- बैंक ऑफ बड़ौदा ने फेस्टिव सीजन के दौरान अपने ग्राहकों के लिए रिटेल ऑफर पेश किया है। बैंक ने अपने खुदरा ऋण उत्पादों (होम लोन और कार लोन) के लिए विज्ञापन मीडिया अभियान ‘हम करें मुमकिन‘ को रेडियो, टेलीविजन और डिजिटल माध्यमों पर लाॅन्च किया है और अपने ग्राहकों को उधार दरों में कमी का रिटेल आॅफर दिया है। इस अभियान के माध्यम से, बैंक का उद्देश्य त्योहारी सीजन के दौरान अपने रियायती मूल्य निर्धारण और बैंक से ऋण लेने में आसानी के साथ अपनी पहुंच को और व्यापक बनाना है।

बैंक ने अपनी मार्जिनल काॅस्ट आॅफ फंड्स बेस्ड लेंडिंग रेट (एमसीएलआर) को 0.05 प्रतिशत संशोधित किया है। सभी अवधि के लिए लागू यह दर 12 नवंबर, 2020 से प्रभावी हो गई है। इस महीने की शुरुआत में, बैंक ने बड़ौदा रेपो लिंक्ड लेंडिंग रेट (बीआरएलएलआर) में कटौती की घोषणा की थी और इसे 7 फीसदी से 6.85 प्रतिशत कर दिया गया था। नई दरें 1 नवंबर, 2020 से प्रभावी हो गई थीं।

बैंक ने अपने रिटेल ऋणों के लिए हाल ही में देशभर मंे विभिन्न चैनलों पर एक व्यापक कैम्पेन ‘हम करें मुमकिन‘ लाॅन्च किया है, जिसके तहत होम और कार लोन उत्पादों को शामिल करते हुए इन पर दिए जा रहे फेस्टिव आॅफर्स को प्रमोट करने का प्रयास किया गया है। बैंक आकर्षक ब्याज दर, ब्याज दरों में 0.25 प्रतिशत की रियायत के साथ आसान लोन टेकओवर, होम लोन और कार ऋण के लिए पात्रता की उच्च राशि और जीरो फाॅरक्लोजर शुल्क के साथ प्रोसेसिंग फीस पर 100 प्रतिशत की छूट जैसे आॅफर्स उपलब्ध करा रहा है। यह पहल बैंक द्वारा पेश किए गए रोमांचक ऑफर के साथ ग्राहकों के जीवन को आसान बनाने और उनके लिए वन स्टॉप शॉप साॅल्यूशन बनाने के लिए की गई है।

अभियान वीडियो के लिंक संलग्न हैं –

  • Home Loan – बैंकऑफ़बड़ौदा | होमलोन
  • Car Loan – बैंकऑफ़बड़ौदा | कारलोन

बैंक की इस पहल के बारे में जानकारी देते हुए चीफ जनरल मैनेजर – रिटेल लायबिलिटीज, डब्लूएमएस, मार्केटिंग, डीमैट और एनआरआई बिजनेस श्री पुरुषोत्तम ने कहा, ‘‘महामारी के दौर में लोगों ने अनेक चुनौतियों का सामना किया है और अब जीवन वापस पुरानी गति पर आ रहा है। इसी माहौल में बैंक का फेस्टिव सीजन लेागों के लिए सकारात्मकता का स्रोत रहा है। हमारे मौजूदा निष्ठावान ग्राहकों और नए ग्राहकों की खुशी को और बढ़ाने के प्रयास में बैंक ऑफ बड़ौदा ने आकर्षक कीमतों पर  खरीदारी को सुविधाजनक बनाने के लिए कम उधार दरों के साथ कई फेस्टिव आॅफर्स की पेशकश की है। बैंक का निरंतर प्रयास है कि सभी ग्राहकों को बेहतर मूल्य प्रस्ताव प्रदान किए जा सकें।‘‘

About Manish Mathur