सेफ्टी और सेनिटेशन के बीच आयोजित होंगे एलीट मिस राजस्थान 2020 के जयपुर ऑडिशन

Edit-Dinesh Bhardwaj
जयपुर 05 नवंबर 2020 -इस साल एलीट मिस राजस्थान 2020 के आगाज़ के साथ ही सबसे महत्वपूर्ण ध्यान सेफ्टी और सेनिटेशन पर रखा जा रहा है। जहां सरकार के निर्देशों की पालना करते हुए ऑडिशन स्थल पर बायो सिक्योर बबल, कम्पलीट सेनिटाइज़ेशन, नो मास्क नो एंट्री का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। इसी के सभी ही कंटेस्टेंट्स को मास्क और सेनिटाइज़र के साथ ही ऑडिशन हॉल में एंट्री दी जाएगी।
कुछ इस अंदाज़ में एलीट मिस राजस्थान की तैयारियों का शो के डायरेक्टर रवि झंवर ने विवरण दिया। मौका था राजस्थान के सबसे बड़े और प्रतिष्ठित ब्यूटी पैजेंट एलीट मिस राजस्थान 2020 के जयपुर ऑडिशन की प्रेस वार्ता का। मालवीय नगर स्थित ला मल्टीग्रैन में बुधवार को आयोजित हुए कार्यक्रम में शो के डायरेक्टर्स कुणाल शर्मा, आयुष विजय, अनूप राठौड़, यशील पंडेल, रवि झंवर, अजित सोनी, अनिल भट्टर और जेडी माहेश्वरी उपस्थित रहे। वहीं एक्ट्रेस चार्वी तान्या दत्ता, तेलुगु एक्ट्रेस कृति सिंह, एलीट मिस राजस्थान 2019 की विनर्स शिवानी परिहार, निशि कुमारी, अंजलि शर्मा भी मौजूद रहे
कार्यक्रम के बारे में अधिक जानकारी देते हुए शो के डायरेक्टर यशील पंडेल ने बताया कि जयपुर से पहले 20 सितम्बर को जोधपुर और 17 अक्टूबर को उदयपुर में भी एलीट मिस राजस्थान के ऑडिशंस आयोजित किए जा चुके है। जिसमें उदयपुर से चुनी गई 3 फाइनलिस्ट्स विप्रा मेहता, आंचल अजय और साक्षी जैन और जोधपुर से 5 फाइनलिस्ट्स अर्चना लोढ़ा, जूही सेसानी, ईशा अग्रवाल, तनु चौधरी और सुमित्रा गोदारा अब जयपुर ऑडिशंस में हिस्सा लेगी। जयपुर में पहला ऑडिशन 8 नवंबर, रविवार को होटल हिल्टन में आयोजित किया जायेगा। इस निशुल्क प्रतियोगिता में कंटेस्टेंट्स ऑन स्पॉट रेजिस्ट्रेशन्स भी करवा सकती है। पूरे राजस्थान से गर्ल्स ने इस सौंदर्य प्रतियोगिता में काफी बढ़ चढ़ के हिस्सा लिया है। ऑडिशन के दौरान गर्ल्स को जजेज़ के समक्ष अपना टैलेंट प्रदर्शित करना होगा, जिसमें जजेज़ मॉडल्स में कॉन्फिडेंस, एटीट्यूड, कैटवॉक, सेल्फ प्रेजेंटेशन, कम्युनिकेशन स्किल्स, टैलेंट आदि की परख करेंगे।

About Manish Mathur