सबसे नये हेयर ट्रेंड – मनी पीस आजमायें और इस वेडिंग सीजन में पायें बेहतरीन लुक

Editor-Ravi Mudgal

जयपुर 19 नवंबर 2020 – इस शादी-विवाह के मौसम में पायें बेहतरीन लुक! आप चाहे ज़ूम के जरिए समारोहों में शामिल हो रही हों या फिर वास्‍तव में वहां जाने की योजना हो, आप अपने आकर्षक लुक पर इतरा सकती हैं। किम कार्दशियां, बियोंस और जेनिफ़र लोपेज़ जैसी ब्‍यूटी क्‍वीन्‍स के शानदार हेयर ट्रेंड को आजमायें। गोदरेज प्रोफेशनल, जो हेयर कॅलर, केयर, स्‍टायलिंग एवं केरेटिन में उत्‍पादों वाला प्रोफेशनल सैलॅन ब्रांड है, ने वर्ष 2020 के सबसे प्रचलित हेयर कॅलर ट्रेंड, ‘मनी पीस’ के अंतर्गत तीन नये हेयर कॅलर लुक्‍स लॉन्‍च किया। ‘मनी पीस’ तीन कॅलर्स में उपलब्‍ध है – हैज़ल, ऐश और चेरी रेड, जो भारतीयों की केश प्रकृति के बिल्‍कुल अनुरूप है। गोदरेज प्रोफेशनल्‍स के इन नये ‘मनी पीस’ लुक्‍स में आप कमाल की दिखेंगी।

मनी पीस टेक्निक, पूरी तरह से खूबसूरत फेस फ्रेमिंग हाइलाइट्स के बारे में है जो आपको तुरंत आकर्षक रूप प्रदान करते हैं। यह ‘मनी पीस’ के रूप में लोकप्रिय है, क्‍योंकि यह न केवल समय की बचत कराता है बल्कि किफ़ायती भी है। फेस फ्रेमिंग हाइलाइट्स, बाकी के बाल के साथ कंट्रास्‍ट पैदा करते हैं, जो सरल, प्रभावशाली किंतु आकर्षक परिणाम देते हैं। यह सिंपल होते हुए भी प्रभावकारी है और यह सभी तरह एवं सभी टेक्‍सचर्स के बालों के लिए कारगर है। मनी पीस को वर्ष 2021 में भी काफी चलन में बने रहने का अनुमान है।

भारत की टॉप तीन हेयर स्‍टायलिस्‍ट्स, जो गोदरेज प्रोफेशनल एक्‍सपर्ट्स हैं, ने साथ मिलकर इनमें से प्रत्‍येक सिग्‍नेचर लुक को तैयार किया है। गोदरेज प्रोफेशनल की एजुकेशन एंबेसडर, आशा हरिहरन ने ‘हैज़ल’ तैयार किया है। गोदरेज प्रोफेशनल की टेक्निकन एंबेसडर, सिल्विया चेन ने आकर्षक रंग वाला लुक ‘ऐश’ तैयार किया है। जबकि गोदरेज प्रोफेशनल के टेक्निकल एंबेसडर, रियान डी’रोजेरियो ने विशेष रेड टोन पर काम किया है जो भारतीय स्किन टोन के लिए उपयुक्‍त है और जिसे ‘चेरी रेड’ नाम दिया गया है।

गोदरेज प्रोफेशनल की नेशनल टेक्निकल हेड, हीना डाल्‍वी बताती हैं, ”मनी पीस ट्रेंड को इस वर्ष बियोंस द्वारा शुरू किया गया और यह बेहद लोकप्रिय हो चुका है, और यह दुनिया का सबसे ‘हॉट’ हेयर ट्रेंड बन चुका है। हम इस हेयर कॅलर ट्रेंड के आधार पर विशेष प्रकार से तैयार किये गये हेयर कॅलर लुक्‍स को लाकर बेहद उत्‍साहित हैं। इस टेक्निक की सबसे अच्‍छी बात यह है कि यह लो मेंटनेंस बलायगे को नया आयाम प्रदान करता है। यदि आपके बालों का रंग डार्क है, तो बिना गहन ट्रीटमेंट के किसी हल्‍के कॅलर को आजमायें। यह सुक्ष्‍म किंतु परिष्‍कृत रूप प्रदान करता है जो निश्चित रूप से आपको आकर्षक रूप प्रदान करेगा। हमारे एक्‍सपर्ट के पैनल्‍स द्वारा तैयार किये गये नये लुक्‍स का इस उत्‍सवी और आगामी सर्दी के मौसम में लोकप्रिय ट्रेंड बनना तय है। ”