आईआईएफएल फाइनेंस ने लाॅन्च किया गोल्ड लोन ‘रेफर एंड विन’ दिवाली कैम्पेन

Editor-Rashmi Sharma

जयपुर 06 नवंबर 2020 –  देश की सबसे बड़ी गैर-बैंकिंग वित्त कंपनियों में से एक  आईआईएफएल फाइनेंस ने रोशनी के पर्व दीपावली की धमाकेदार शुरुआत कर दी है। कंपनी ने अपने गोल्ड लोन ग्राहकों के लिए ‘रेफर एंड विन‘ कैम्पेन लाॅन्च किया है। इसके तहत ग्राहक 5,000 से अधिक उपहार जीत सकते हैं, जिनमें एलईडी टेलीविजन, मिक्सर-ग्राइंडर और इंडक्शन स्टोव सहित अनेक पुरस्कार शामिल हैं।

लॉकडाउन के बाद के वर्तमान दौर में गोल्ड लोन अपने लिए फंड जुटाने के सबसे भरोसेमंद स्रोतों में से एक है। गोल्ड लोन ‘रेफर एंड विन’ कैम्पेन के तहत आईआईएफएल फाइनेंस के गोल्ड लोन ग्राहक इस मुश्किल समय में अपने रिश्तेदारों, दोस्तों, व्यापार मालिकों और सहकर्मियों को  गोल्ड लोन की सिफारिश कर सकते हैं।

आईआईएफएल फाइनेंस आकर्षक ब्याज दरों पर गोल्ड लोन प्रदान करता है। ब्याज दरें प्रति माह 1 प्रतिशत से शुरू होती हंै, केवल 5 मिनट में लोन को प्रोसेस करने की प्रतिबद्धता के साथ, अधिकतम ऋण मूल्य प्रदान किया जाता है और आसान डिजिटल भुगतान विकल्प उपलब्ध कराए जाते हैं।

आईआईएफएल फाइनेंस के बिजनेस हेड-गोल्ड लोन, श्री सौरभ कुमार ने ‘रेफर एंड विन‘ कैम्पेन की लाॅन्चिंग के अवसर कहा, ‘‘हमारा मानना है कि देश मंे नई पीढ़ी के लोग न केवल बड़ा सपना देखना पसंद करते हैं, बल्कि वे अपने दम पर ही खुद के सपनों को साकार करना चाहते हंै। हम उनके इस संकल्प को पूरा करने की कोशिश में उनके विश्वसनीय भागीदार बनने में विश्वास करते हैं। आईआईएफएल फाइनेंस हमेशा सर्वश्रेष्ठ उत्पादों और सेवाओं को प्रदान करने के लिए जाना जाता है। हमारे मौजूदा ग्राहकों ने हम पर भरोसा किया है और अब उनके सामने मौका है कि वे जरूरत पड़ने पर किसी को गोल्ड लोन के लिए रेफर करें।‘‘

आईआईएफएल फाइनेंस का यह रेफरल कार्यक्रम 30 नवंबर को समाप्त हो रहा है।

आईआईएफएल फाइनेंस अपनी सहायक कंपनियों के माध्यम से, होम लोन, गोल्ड लोन, बिजनेस लोन, माइक्रोफाइनेंस, कैपिटल मार्केट फाइनेंस और डेवलपर और कंस्ट्रक्शन फाइनेंस जैसे प्रोडक्ट्स की एक विस्तृत रेंज प्रदान करता है। कंपनी के पास लगभग 30 लाख ग्राहकों का एक विशाल कस्टमर बेस है, जिसमें रिटेल और कॉर्पोरेट दोनों तरह के क्लाइंट हैं। आईआईएफएल फाइनेंस ने 500 से अधिक शहरों में 2,372 शाखाओं के व्यापक नेटवर्क और विभिन्न डिजिटल चैनलों के माध्यम देशभर मंे अपनी मौजूदगी कायम कर ली है।

About Manish Mathur