कैटरीना कैफ परफेक्ट दिवाली लुक के साथ #TraditionOfTogtherness ट्रेंड में हुईं शामिल

Editor-Manish Mathur

जयपुर 11 नवंबर 2020 – रोशनी के पर्व दिवाली को लेकर लोगों का उत्साह, उमंग और उल्लास अब बढ़ता जा रहा है। तेजी से बदलते इस माहौल में कल्याण ज्वैलर्स की ब्रांड एंबेसडर कैटरीना कैफ ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर परफेक्ट दिवाली लुक के साथ #TraditionOfTogtherness ट्रेंड मंे शामिल होने का एलान किया। इस दौरान कैटरीना ने कल्याण ज्वैलर्स के नवीनतम अमेया कलैक्शन की ज्वैलरी पहन रखी थी।

कैटरीना को सफेद मोती-मनके से सजे ‘रानी हार‘ के साथ देखा जा सकता है। यह हार इतना खूबसूरत है कि जो भी देखे वो इसे निहारता ही रह जाए। सोने की चूड़ियां, आकर्षक डिजाइन वाली अंगूठी, और साथ में दिलकश झुमके! कुछ इसी अंदाज में कैटरीना का यह लुक सामने आता है। विरासत में मिली समृद्ध कारीगरी से सजी अमेया कलैक्शन की यह ज्वैलरी फेस्टिव लुक को और शानदार बनाती है।

इंस्टाग्राम पर अपनी भव्य तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैटरीना ने कहा, ‘‘@Kalyanjewellers_official के इस शानदार आमेया कलैक्शन के साथ दिवाली के लिए तैयार! इस दिवाली पर अपने घर मंे सुरक्षित तरीके से रहते हुए #TraditionOfTogtherness एंज्वाॅय कीजिए!

#Diwali #TraditionsOfTogtherness#AmeyaCelebrationWear”

अमेया – कल्याण ज्वैलर्स के आभूषण संग्रह में शामिल विशिष्ट ज्वैलरी जो पर्व और उत्सव की आपकी उमंग को दोगुना करती है। कल्याण ज्वैलर्स के नए उत्सवी आभूषण संग्रह में सोने, हीरे और अन्य कीमती पत्थरों के साथ माणिक, पन्ना और मोती हैं। एंटीक डिजाइन, कुंदन और पोल्की वर्क के साथ पारंपरिक रूपांकनों, विरासत से प्रेरित टेम्पल डिजाइन, नक्काशी के काम कीमती पत्थरों और अनकट हीरे इस संग्रह का हिस्सा हैं। अमेया लाइन के प्रत्येक पीस, जिसमें एक हार और कान की बाली सेट शामिल है, को उत्सवी अंदाज में बनाया गया है जो परंपरा की भावना को भी मजबूत करता है।

कैटरीना के स्टनिंग लुक को अपनाने के लिए या अपने फेस्टिव लुक को चमकाने के लिए कल्याण ज्वैलर्स के कलेक्शन को देखें, निकटतम कल्याण ज्वैलर्स शोरूम पर जाएं या वीडियो शॉपिंग सुविधा के लिए ऑनलाइन लॉग ऑन करेंः

https://www.kalyanjewellers.net/livevideoshopping/

 कैटरीना कैफ की पोस्ट देखें- here.

 कल्याण ज्वैलर्स के बारे में

केरल के त्रिशूर में मुख्यालय वाली एक आभूषण निर्माता कंपनी है। 1993 में पहली ज्वैलरी शोरूम से शुरू होकर, कल्याण ज्वैलर्स ने दो दशकों से भारतीय बाजार में लंबी उपस्थिति दर्ज की है। कल्याण ज्वैलर्स, भारतीय ज्वैलरी बाजार में अग्रणी कंपनियों में से एक है, जिसने (क) उपभोक्ताओं को उद्योग के मुद्दों जैसे पारदर्शिता, सोने की शुद्धता, वजन, आभूषण की कीमतों के घटक आदि के बारे में शिक्षित किया है, (ख) अपने आभूषणों के लिए उच्चतम गुणवत्ता मानकों को स्थापित किया, और (ग) अपने उत्पादों के साथ पूर्ण मूल्य पारदर्शिता का परिचय दिया, कल्याण ग्राहकों की विशिष्ट आवश्यकताओं के लिए सोने, हीरे और कीमती पत्थरों में पारंपरिक और समकालीन आभूषण डिजाइनों की एक शृंखला प्रदान करती है। 30 जून, 2020 तक मिडिल ईस्ट और इंडिया में कल्याण ज्वैलर्स के 137 शोरूम हैं।