पूरिना ने पोषण की ताकत पर फोकस किया

Editor-Ravi Mudgal

जयपुर 03 नवंबर 2020  कुत्तों (डॉग्‍स) में बहुत एनर्जी होती है और उन्हें अक्सर पेट पैरेन्ट्स के स्थायी साथी के रूप में देखा जाता है। पेट पैरेन्ट्स अपने पालतुओं के जीवन को स्वस्थ और सक्रिय बनाने के मौके तलाश रहे हैं। हालांकि, खुली जगहों के धीरे-धीरे कम होने और उनके प्यारे कुत्तों की शारीरिक गतिविधि सीमित होने के कारण सही स्वास्थ्य और फिटनेस पाना कठिन होता है। ऐसे पेट पैरेन्ट्स को उनके कुत्तों की वास्तविक क्षमता उभारने में सहायता करने के लिये पूरिना पेटकेयर इंडिया अपने ब्राण्ड के लिये एक नया कैम्पेन सुपरकोट लाया है। इसके टेलीविजन विज्ञापन में पोषण की शक्ति पर फोकस किया गया है।साथ ही इसमें बताया गया है कि अच्छा पोषण कुत्तों की सक्रिय लाइफस्टाइल में कैसे झलकता है और कैसे उनके आवरण को स्वस्थ और चमकदार तथा उनकी मांसपेशियों को मजबूत बनाता है।

इस कैम्पेन के बारे में पूरिना पेटकेयर इंडिया के डायरेक्टर श्री गौरव कुमार क्वात्रा ने कहा, ‘‘अपने पालतुओं के लिये पोषण के संदर्भ में सही फैसला करना अत्यंत महत्वपूर्ण है। यह सुनिश्चित करने में लंबा समय लगता है कि आपके पालतू स्वस्थ और सक्रिय हों। पूरिना में अपने 120 वर्षों से ज्यादा के अनुभव में हमने पाया है कि अगर पालतुओं को सही पोषण मिले, तो वह उनकी समग्र तंदुरूस्ती और व्यवहार में झलकता है। हमारे पोषण विशेषज्ञों, व्यवहार विशेषज्ञों, पशु रोग विशेषज्ञों और अन्य विशेषज्ञों  की टीम लगातार नवाचार कर रही है, ताकि आपके पालतुओं का बेहतर जीवन सुनिश्चित हो सके। पूरिना सुपरकोट भी इस नवाचार का उत्पाद है। हमें उम्मीद है कि यह कैम्पेन पोषण के बेहतर ‍विकल्‍प तलाश रहे पेट पैरेन्ट्स को उनके कुत्तों की वास्तविक क्षमता उभारने में मदद करेगा।’’

यह टेलीविजन विज्ञापन पूरी ईमानदारी से यह दिखाने का प्रयास करता है कि सुपरकोट के द्वारा सही पोषण देकर पेट-पैरेन्ट्स अपने पालतू कुत्तों की लाइफस्टाइल को एक्टिव बना सकते हैं। यह विज्ञापन इस तथ्य पर जोर देता है कि पालतुओं की लाइफस्टाइल को एक्टिव रखने में पोषण की भूमिका महत्वपूर्ण होती है।