क्रिकेट प्रेमियों को फैंटेसी स्पोर्ट्स का जबरदस्त अनुभव प्रदान करने के लिए स्पोर्ट्ज़एक्सचेंज ने अपना ऐप लॉन्च किया

Editor-Manish Mathur

जयपुर 05 नवंबर 2020 – स्पोर्ट्ज़एक्सचेंज बिल्कुल अनोखा फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफ़ॉर्म है, जिसने क्रिकेट प्रेमियों को फैंटेसी स्पोर्ट्स का जबरदस्त अनुभव प्रदान करने के लिए आज स्पोर्ट्ज़एक्सचेंज ऐप को लॉन्च किया है। यह ऐप क्रिकेट प्रेमियों को इस खेल के प्रति अपने जुनून और प्यार के साथ-साथ अपने स्किल्स एवं स्ट्रेटजी का इस्तेमाल करते हुए नकद पैसे जीतने का मौका देता है।

स्पोर्ट्ज़एक्सचेंज ऐप को क्रिकेट को पसंद करने वाले सभी लोगों के डिज़ाइन किया गया है, और इसमें यूजर्स की गेमिंग से जुड़ी अलग-अलग जरूरतों को ध्यान में रखा गया है। इसमें यूजर्स को अलग-अलग स्किल लेवल- यानी बिगिनर, इंटरमीडिएट, या एक्सपर्ट लेवल के आधार पर गेम खेलने का विकल्प मिलता है। इस ऐप में टीम कॉन्टेस्ट जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं, जो यूजर्स को ऐप पर अपनी पसंद की टीम बनाने तथा फैंटेसी क्रिकेट पॉइंट्स का उपयोग करके इसके मूल्य पर नज़र रखने का अवसर देता है।

इसके अलावा, ऐप पर टीम पोर्टफ़ोलियो जैसे कई बेमिसाल फीचर्स भी उपलब्ध हैं, जहां यूजर्स अपने पसंदीदा 11 खिलाड़ियों का चयन करने के साथ-साथ अपने स्टार खिलाड़ियों के तीन यूनिट्स तक का चयन सकते हैं। इन खिलाड़ियों को उनके टीम पोर्टफ़ोलियो में यूनिट्स के आधार पर पॉइंट्स दिए जाएंगे, यानी जितने यूनिट्स होंगे उन्हें उतने पॉइंट्स दिए जाएंगे। स्पोर्ट्ज़एक्सचेंज  में प्लेयरएक्सचेंज का फीचर भी मौजूद है जो बेहद रोमांचक है, क्योंकि यह यूजर्स को प्लेटफ़ॉर्म पर खेलने वाले दूसरे गेमर्स के साथ प्लेयर यूनिट्स को खरीदने और बेचने की अनुमति देता है और इस तरह वे अपनी जीत की संभावनाओं को बढ़ा सकते हैं।

इस अवसर पर स्पोर्ट्ज़एक्सचेंज के फाउंडर, श्री हरि नारायण ने कहा, “हमने इसे ज्यादा रोमांचक और दिलचस्प बनाने के लिए कई नए फीचर्स को शामिल किया है, और हमारे समझदार यूजर्स के लिए स्पोर्ट्ज़एक्सचेंज में बहुत कुछ एक्स्ट्रा मौजूद है।

About Manish Mathur