टैली सॉल्‍यूशंस लॉन्‍च कर रहा है नेक्‍स्‍ट जेन बिजनेस मैनेजमेंट सॉफ्टवेयर – टैलीप्राइम

Editor-Manish Mathur

जयपुर, 06 नवंबर, 2020: टैली सॉल्‍यूशंस, जो भारत का अग्रणी व्‍यवसाय प्रबंधन सॉफ्टवेयर प्रदाता है, 09 नवंबर, 2020 को नेक्‍स्‍ट जेनरेशन व्‍यवसाय प्रबंधन सॉफ्टवेयर – टैलीप्राइम लॉन्‍च कर रहा है। टैलीप्राइम के जरिए एमएसएमई और आधुनिक दौर के उद्यमी बेहद आसान और शक्तिशाली सॉफ्टवेयर से अपने व्‍यवसाय की उत्‍पादकता बढ़ा सकेंगे। अपने आरंभ के बाद 30 वर्षों से व्‍यवसाइयों के जीवन को आसान बनाने हेतु संकल्पित, टैली का उद्देश्‍य, टैलीप्राइम के जरिए व्‍यवसाय प्रबंधन को और अधिक सरल बनाना है, जिससे उपयोगकर्ता आराम से अपने व्‍यवसाय को प्रबंधित कर सकें और उसे आगे बढ़ा सकें और उन्‍हें अकाउंटिंग एवं प्रौद्योगिकी की बारीकियों को समझने की भी जरूरत नहीं होगी। इस प्रोडक्‍ट को उपयोगकर्ताओं के अनुभव को प्रमुख रूप से ध्‍यान में रखते हुए ध्‍यानपूर्वक तैयार किया गया है। यह व्‍यापक रूप से योजनाबद्ध तरीके से तैयार किये गये सॉफ्टवेयर का पहला रिलीज है।

 टैली द्वारा सुरक्षित एवं निजी समाधानों को सदैव सर्वसुलभ बनाने हेतु भी भारी निवेश किया जा रहा है। नये-नये खंडों जैसे कि रिटेल आदि पर विशेष बल भी दिया जा रहा है और ऐसे अत्‍यधिक एकीकृत उत्‍पाद तैयार किये जा रहे हैं जिनसे व्‍यवसायों को कनेक्टिविटी का भारी लाभ मिल सकेगा। टैली, दुनिया के जिन बाजारों में आज मौजूद है वहां अपनी पकड़ और अधिक मजबूत बनाने और नये-नये भौगोलिक क्षेत्रों में अपना विस्‍तार करने की दिशा में कार्य कर रहा है।

 वर्तमान में, जयपुर में विभिन्‍न क्षेत्रों से जुड़े हजारों व्‍यवसायों द्वारा टैली का उपयोग किया जाता है और इसने स्‍वचालन (ऑटोमेशन) को प्रोत्‍साहन देकर उत्‍पादकता बढ़ाने में सहायता की है। टैलीप्राइम के लॉन्‍च के साथ, ऑटोमोबाइल, ऑटो पार्ट्स, एफएमसीजी, सीमेंट इंडस्‍ट्री, सर्विस सेक्‍टर एवं आईटी जैसे सेगमेंट्स पर ध्‍यान दिया जायेगा। कंपनी द्वारा इंडस्‍ट्री के साथ सहयोग करके कार्यशालाएं आयोजित की जायेंगी और वन-ऑन-वन कनेक्‍ट के जरिए ग्राहकों तक पहुंचा जायेगा, ताकि ग्राहकों को बाधारहित संपर्क का अनुभव प्रदान किया जा सके।

लॉन्‍च के दौरान, टैली सॉल्‍यूशंस के प्रबंध निदेशक, तेजस गोयनका ने कहा, ”3 दशकों से भी अधिक समय से, हमने ऐसे आसान और दमदार नये-नये समाधान तैयार किये हैं जिनका उपयोग करके लाखों व्‍यवसाइयों, पेशेवरों और अकाउंटेंट्स ने अपने अपने व्‍यवसाय करने के तरीकों में बदलाव लाया है। टैलीप्राइम के लॉन्‍च के साथ, हमें उम्‍मीद है कि हम आने वाले दिनों में हमारे मौजूदा ग्राहकों के लिए व्‍यावसायिक परिचालनों को और अधिक आसान बना सकेंगे तथा लाखों अन्‍य ग्राहकों तक पहुंच सकेंगे। विशेषकर एमएसएमई के लिए इस महामारी का सामना करना आसान नहीं रहा है, लेकिन हम अनेक व्‍यवसाइयों को भविष्‍य के प्रति आशावान देख रहे हैं, और हम नयी तकनीकों के जरिए उनकी सहायता करने हेतु निरंतर प्रयास कर रहे हैं, ताकि उन्‍हें उनका कारोबार बेहतर तरीके से चलाने में सहायता कर सकें।

 टैलीप्राइम रिलीज 1.0 में कई नयी खूबियां और अनुभवों का समावेश है जिनसे उद्यमियों और अकाउंटेंट्स को उनके दैनिक कार्य में सहायता मिलेगी। नयी गोटूक्षमता ने टैली के प्रसिद्ध रिपोर्टिंग इंजन को और अधिक उन्‍नत बनाया है, इसकी आसान डेटा एंट्री ने व्‍यवसायों द्वारा उपयोग किये जाने के लिए इसे और अधिक तेज बनाया है। प्रोडक्‍ट की मल्‍टी-टास्‍क की क्षमता को भी अनेक प्रीव्‍यू ग्राहकों ने सराहा है। प्रोडक्‍ट को इस प्रकार से डिजाइन किया गया है ताकि इसे भविष्‍य में और अधिक फीचर्स लॉन्‍च किये जाने पर उनका उपयोग किया जा सके और यह इस इंटरफेस द्वारा समर्थित है, जिसके लिए फ्रेम को किसी भी रूप में बदलने की जरूरत नहीं होगी। इससे ग्राहकों को उनका कौशल उन्‍नत बनाने या नयी तकनीकों को सीखने की जरूरत के बिना भावी रिलीजेज को आसानीपूर्वक उपयोग में लाने में मदद मिलेगी।

 टैली सॉल्‍यूशंस प्राइवेट लिमिटेड के विषय में:

टैली सॉल्‍यूशंस प्राइवेट लिमिटेड, बिजनेस सॉफ्टवेयर प्रोडक्‍ट्स इंडस्‍ट्री में अग्रणी है। वर्ष 1986 में अपने आरंभ के बाद से, टैली के आसान किंतु दमदार उत्‍पाद व्‍यवसाय करने के तरीके में क्रांति लाते रहे हैं। 3 दशकों से भी अधिक समय से लगातार बेजोड़ तकनीक उपलब्‍ध कराने वाला, टैली अतुलनीय नवाचार एवं नेतृत्‍व का परिचायक बन गया है। दुनिया भर के लगभग 2 मिलियन व्‍यवसायों के विश्‍वास के साथ, यह 100 से अधिक देशों के विभिन्‍न उद्योगों से जुड़े 6 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं को समाधान उपलब्‍ध कराता है। देश में इस ब्रांड का पार्टनर नेटवर्क काफी विशाल है और 25,000 से अधिक पार्टनर्स, कंपनी के साथ सीधे जुड़े हैं और ग्राहकों को बाधारहित एवं आनंदायक अनुभव प्रदान करते हैं।

About Manish Mathur