क्लब महिंद्रा ने लान्च किया ‘फैमिली प्रीमियर लीग‘ कैम्पेन भाग लेने के लिए 8 होलिडे पर्सनैलिटी टीमों में से चुनें

Editor-Ravi Mudgal

जयपुर 06 नवंबर 2020 – भारत की प्रमुख अवकाश स्वामित्व कंपनी महिंद्रा हॉलिडेज एंड रिसॉर्ट्स ने एक नया अभियान शुरू किया है, जिसका नाम है ‘क्लब महिंद्रा फैमिली प्रीमियर लीग‘। इस अभियान के एक हिस्से के रूप में क्लब महिंद्रा ने अपने कंज्यूमर रिसर्च और इनसाइट्स के आधार पर 8 तरह की फैमिली होलिडे पर्सनैलिटी की पहचान की है।

यह 8 अनूठी फैमिली होलिडे पर्सनैलिटी 8 अवकाश टीमों का प्रतिनिधित्व करेंगी। ये टीमें हैं – बीच इंडियंस, किंग्स आॅफ एडवेंचर, माउंटेन सुपर किंग्स, वाइल्डलाइफ चैलेंजर्स, द फैमिली रॉयल्स, द सनराइज चेजर्स, द कैपिटल फूडीज और द रोडट्रिप राइडर्स। लोगों को अपनी टीम का चयन करके और अपनी तरह के फैमिली होलिडे का प्रतिनिधित्व करने वाले अवकाश फोटो साझा करके क्लब महिंद्रा फैमिली प्रीमियर लीग प्रतियोगिता में भाग लेने का अवसर मिलता है।

क्लब महिंद्रा ने देश के कुछ सबसे प्रसिद्ध क्रिकेटरों को उनके परिवार सहित अपने साथ जोड़ा है, इनमें दिनेश कार्तिक, उमेश यादव, पीयूष चावला, यजुवेंद्र चहल, जेमिमाह रोड्रिग्स, संजू सैमसन, भुवनेश्वर कुमार और करुण नायर के नाम शामिल हैं। इनमें से प्रत्येक एक टीम का प्रतिनिधित्व करता है, जो उनके सबसे पसंदीदा और इच्छित होलिड प्रेफरेंस को दर्शाती है। इस अभियान के हिस्से के रूप में, कंपनी महिंद्रा समूह के 75 वर्षों का जश्न मनाते हुए, सबसे अनोखी तस्वीरों वाले परिवारों को 75 छुट्टियां मनाने का अवसर देगी। मौजूदा सदस्यों को भी भाग लेने और रोमांचक पुरस्कार जीतने का अवसर मिलेगा।

इस कैम्पेन के बारे मंे जानकारी देते हुए, महिंद्रा हॉलिडेज एंड रिसॉर्ट्स इंडिया लिमिटेड के चीफ मार्केटिंग आॅफिसर श्री प्रतीक मजूमदार ने कहा, ‘‘क्लब महिंद्रा को अच्छी तरह पता है कि अपनी छुट्टियों के लिए परिवारों की अलग-अलग प्राथमिकताएँ होती हैं। कुछ परिवार समुद्र तट से लेकर साहसिक यात्राएं करना चाहते हैं, तो कुछ वन्यजीवों से लेकर सड़क यात्राओं और पर्वतीय  अनुभवों को हासिल करना चाहते हैं। ऐसे परिवारों के लिए ही हमने द फैमिली प्रीमियर लीग कैंपेन रचा है, क्योंकि हम एकमात्र ऐसे ब्रांड हैं जो हमारे विभिन्न गंतव्यों और अपने रिसॉर्ट्स में उपलब्ध आतिथ्य के साथ हर तरह की हॉलिडे प्राथमिकताओं को पूरा कर सकते हैं।‘‘

देशभर में और विदेशों में 100 से अधिक रिसॉर्ट्स के साथ महिंद्रा ब्रांड विविधता से भरपूर अवकाश संबंधी अनुभव प्रदान करता है। एडवेंचर प्रेमियों के लिए क्लब महिंद्रा के गोआ, कंडाघाट और कूर्ग के रिसाॅट्र््स हैं, तो पहाड़ों पर ट्रेकिंग करने के शौकीन और कुदरत के बीच वक्त गुजारने वाले लोगों के लिए बिनसर और नालदेहरा में रिसॉर्ट्स हैं। उदयपुर, कुंभलगढ़ और जैसलमेर के रिसॉर्ट्स राजसी विरासत को हमारे सामने लाते हैं, तो समुद्र किनारे छुट्टियां बिताने के इच्छुक लोगों के लिए पुड्डुचेरी और चेरई रिसॉर्ट्स हैं। कुदरती खूबसूरती की तलाश में रहने वाले लोगों को महाबलेश्वर या अष्टमुडी के रिसॉर्ट लुभाएंगे और यदि यह सुंदर पहाड़ों के बीच सूर्यास्त के दिलकश नजारे का आनंद लेना चाहें, तो क्लब महिंद्रा के गंगटोक और कनाटल रिसॉर्ट में छुट्टी मनाएं। इसी तरह मदिकेरी और मुन्नार के रिसाॅर्ट भी आपको खूब लुभाएंगे और अगर वन्य जीवों की अठखेलियों का लुत्फ उठाना चाहें, तो काॅर्बेट, गिर या कान्हा के रिसॉर्ट्स आपके लिए ही हैं।

इस लिंक का इस्तेमाल करते हुए अपनी पसंदीदा होलिडे पर्सनैलिटी टीम को चुनें और भाग लें, आपको मिलता है क्लब महिंद्रा होलिडेज जीतने का मौका!

https://www.clubmahindra.com/familypremierleague/?utm_campaign=FPL&utm_medium=PR&utm_source=Media

About Manish Mathur