न्यू ट्रांसपोर्ट नगर योजना में मूलभूत सुविधाओं के विकास होते ही 500 ट्रांसपोर्ट कंपनी वाले शिफ्ट होने के लिए तैयार ।सीकर रोड पर जाम से मिलेगी निजात

Edit-Dinesh Bhardwaj
जयपुर 21 दिसंबर 2020 विश्वकर्मा ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के पदाधिकारीयो ने जेडीसी गौरव गोयल को न्यू ट्रांसपोर्ट नगर योजना सीकर रोड में मूलभूत सुविधाएं चालू करवाने के लिए ज्ञापन दिया ।द्वितीय लॉटरी में  भूखंडों की  रेट  कम रखने की भी  यूनियन ने मांग की । जिस पर  जेडीसी  गौरव गोयल ने  27 दिसंबर को  स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल से एंपायरड कमेटी की मीटिंग करके फाइनल रेट करने की बात कही ।
विश्वकर्मा ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन की मांग है कि उपरोक्त योजना में बिजली, पानी, सीवर लाइन की व्यवस्था नहीं है सैकड़ों ट्रांसपोर्टस ट्रांसपोर्ट नगर में निर्माण कर चुके हैं वह वहां पर अपना व्यवसाय चालू करना चाहते हैं लेकिन मूलभूत सुविधाओं के अभाव में अपना ट्रांसपोर्ट व्यापार चालू नहीं कर पा रहे हैं ।
न्यू ट्रांसपोर्ट नगर योजना में मूलभूत सुविधाओं का विकास होते ही लगभग 500 ट्रांसपोर्टर कंपनियां शिफ्ट होने के लिए तैयार हैं जिससे सीकर रोड पर लगने वाले जाम से भी निजात मिल जाएगी और आमजन को भी राहत मिलेगी।  एसोसिएशन ने बढ़ारना सब्जी मंडी ,रोड नंबर 14 से निकलने वाली लिंक रोड को भी चौड़ी करके चालू करने के लिए निवेदन किया जिससे विश्वकर्मा इंडस्ट्रियल एरिया का सीधा जुड़ाव न्यू ट्रांसपोर्ट नगर योजना से हो जाएगा।
न्यू ट्रांसपोर्ट नगर में सड़के टूटी हुई है । कचरा प्लांट में कचरे के ढेर लगे हुए हैं। योजना के चारों और बाउंड्री वाल नहीं है जिससे चोरी का डर बना हुआ है ।रोड लाइट नहीं लगी हुई है आदि मूलभूत सुविधाओं के विकास के लिए जेडीसी को ज्ञापन दिया गया।
इस मौके पर विश्वकर्मा ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष जगदीश प्रसाद यादव ,कार्यालय मंत्री चेतन सिंह ज्ञानी ,सचिव   सुरेंद्र सिंह नरूका, प्रचार मंत्री एवम मीडिया प्रभारी पंकज गोयल, कार्यालय प्रभारी साधु राम  चौधरी एवं राजेश भट्ट मौजूद रहे।

About Manish Mathur