किसानो के समर्थन में किसान संवाद सीकर रोड कुकर खेडा मंडी

Edit-Dinesh Bhardwaj
जयपुर 31 दिसंबर 2020 – किसानों के सम्मान और अधिकार हेतु प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा चलाए जा रहे किसान संवाद कार्यक्रम के तहत आज विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र में सीताराम अग्रवाल के नेतृत्व में किसान संवाद कार्यक्रम 31 दिसंबर 2020 को कुकरखेड़ा अनाज मंडी रोड नंबर 12 सीकर रोड जयपुर में आयोजित हुआ कार्यक्रम में मुख्य अतिथि राजस्थान सरकार की कैबिनेट मंत्री  प्रताप सिंह  खाचरियावास विशेष अतिथि  राजेश चौधरी तथा कार्यक्रम की अध्यक्षता बाबूलाल गुप्ता (अध्यक्ष राजस्थान खाद्य पदार्थ संघ) द्वारा की गई संवाद कार्यक्रम में सीताराम अग्रवाल ने कहा कि भाजपा का कोई भी नेता इस बिल को किसानों के हित में बता दे तो मैं उसके साथ वार्ता के लिए तैयार हूं।
 प्रताप सिंह सभा स्थल पर किसानों व कांग्रेसी नेताओं के साथ ट्रैक्टर चलाकर सभा स्थल पर पहुंचे प्रताप सिंह  ने कहा कि यह भाजपा सरकार तीनों कृषि कानून बिल्ल ला कर किसानों के मुंह से रोटी छीन रही है। भाजपा के कार्यकर्ता अपने नेताओं से इस बिल के फायदे पूछ रहे हैं ताकि जनता के बीच जा सके यह तीनों बिल दो, चार पूंजीपतियों के फायदे के लिए बनाए गए हैं । इन काले कानूनों का विरोध किया और संकल्प लिया कि जब तक यह तीनों कृषि बिल केंद्र सरकार द्वारा वापस नहीं लिए जाएंगे तब तक कांग्रेस व किसान सड़कों पर इसका पूरे जोर से विरोध करेंगे।
कार्यालय प्रभारी व पार्षद वार्ड नंबर 6 महेश अग्रवाल ने बताया कि मोदी सरकार के तीनों बिल कृषि कानून विरोधी है इन तीनों काले कानून के विरोध में आज के किसान संवाद कार्यक्रम में हजारों की संख्या में विद्याधर विधानसभा क्षेत्र के किसान व कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मिलित हुए ।
जय जवान जय किसान के नारों से पूरा प्रांगण गूंज उठा
कार्यक्रम में रामचरण नाटाणी (अध्यक्ष कुकरखेड़ा अनाज मंडी) अविनाश जैन (महामंत्री) श्रीमती मंजू शर्मा (पूर्व पार्षद) देवेंद्र बुटाटी, हरेंद्र पाल जादौन, शुभदेश सिंह चौहान, गोपाल कृष्ण शर्मा, कृषि मंडी पल्लेदार यूनियन के अध्यक्ष कैलाश गुर्जर, पार्षद एवं क्षेत्र के पार्षद प्रत्याशी उपस्थित रहे।

About Manish Mathur