टेक्‍नो पोवा – हीलियो जी80 प्रोसेसर और 6000एमएएच की बैटरी के साथ एक शक्तिशाली स्‍मार्टफोन सिर्फ 9,999 रुपये में

Editor-Manish Mathur

जयपुर 05 दिसंबर 2020 : ग्‍लोबल प्रीमियम स्‍मार्टफोन ब्रांड टेक्‍नो ने आज पोवा को लॉन्‍च किया है। यह स्‍मार्टफोन की नई उत्‍पाद श्रृंखला है जिसका उद्देश्‍य अपने ग्राहकों को प्रतिस्‍पर्धी कीमतों में स्‍पीड, परफॉर्मेंस और उत्‍कृष्‍टता प्रदान करना है। टेक्‍नो पोवा दो वैरिएंट्स : 4 जीबी + 64 जीबी तथा 6 जीबी + 128 जीबी में उपलब्‍ध है। इसमें उच्‍च प्रदर्शन वाला मीडियाटेक हीलियो जी80 ऑक्‍टा-कोर प्रोसेसर, एक इन-बिल्‍ट हाइपर इंजन गेमिंग टेक्‍नोलॉजी और 18W ड्युअल आइसी फ्‍लैश चार्ज के साथ 6000 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह सभी ग्राहक को बिना किसी बाधा के गेमिंग एवं मल्‍टीटास्किंग का शानदार अनुभव प्रदान करते हैं।

ब्रांड टेक्‍नो अपने ‘अहेड ऑफ द कर्व’ (हमेशा आगे रहने) अप्रोच के लिए जाना जाता है और इसका उत्‍पाद सिद्धान्‍त 6 से 15 हजार रुपये की कीमत के वर्ग वाले स्‍मार्टफोन में ‘सेगमेंट प्रथम’ खूबियों की पेशकश करने में यकीन करता है।  पोवा के लॉन्‍च के साथ, टेक्‍नो इंडिया के पोर्टफोलियो में अब तीन विशिष्‍ट उत्‍पाद प्रस्‍ताव शामिल हो गए हैं। ये हैं – बेस्‍टसेलर ‘स्‍पार्क’ सीरीज जिसे युवा भारत की आकांक्षाओं को ध्‍यान में रखकर डिजाइन और विकसित किया गया है जोकि 6 से 10 हजार रुपये के वर्ग में बहुमूल्‍य स्‍मार्टफोन अनुभव ढूंढ रहे हैं; कैमॅन, लो‍कप्रिय कैमरा-केंद्रित सीरीज जिसमें कैमरा की बेहतरीन खूबियां हैं और यह मिड से प्रीमियम सेगमेंट पर लक्षित है; और अब ‘पोवा’ जोकि ज्‍यादा दमदार स्‍मार्टफोन अनुभव प्रदान करता है और मल्‍टी-टास्‍कर्स,गेमिंग के शौकीनों आदि की जरूरतों को पूरा करता है, और यह सब 8 से 12 हजार रुपये के वर्ग में मिलता है।

लॉन्‍च पर टिप्‍पणी करते हुए ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओ श्री अरिजीत तालापात्रा ने कहा, “भारत में ब्रांड के प्रवेश के बाद से ही, टेक्‍नो का मंत्रा स्‍मार्टफोन की 15 हजार रुपये से कम कीमत वाली श्रेणी में हलचल मचाना रहा है।  हमने ऐसी खूबियों की पेशकश की है जोकि इन कीमतों में उपलब्‍ध नहीं हैं। हम अपने अलग-अलग वर्ग के ग्राहकों को लेकर प्रतिबद्ध हैं और हमारी नई उत्‍पाद श्रृंखला पोवा की पेशकश हमारे व्‍यापक उत्‍पाद पोर्टफोलियो में एक और आयाम जोड़ती है। इस बार हमने अपना ध्यान भारतीय उपभोक्‍ताओं को एक बेहतरीन पावरहाउस सीरीज प्रदान करने पर केंद्रित किया है, जोकि उन्‍हें स्‍पीड, परफॉर्मेंस और उत्‍कृष्‍टता तक पहुंच देगी। हमारे ग्राहक अपने स्‍मार्टफोन्‍स से जो कुछ भी चाहते हैं, उन्‍हें पोवा में वो सब मिलेगा। युवा मिलेनियल्‍स एवं जेनरेशन जेड के लिए बनाया गया, टेक्‍नो पोवा फिलहाल सबसे प्रतिस्‍पर्धी स्‍मार्टफोन है जोकि महज 9,999 रुपये में 6000 एमएएच की बैटरी के साथ हीलियो जी80 प्रोसेसर,ड्यूअल आइसी फास्‍ट चार्जर और डॉट-इन डिस्‍प्‍ले की पेशकश करता है।

फ्लिपकार्ट में सीनियर डायरेक्‍टर- मोबाइल्‍सश्री आदित्‍य सोनी ने लॉन्‍च के बारे में कहा, “आज के युग में, स्‍मार्टफोन को लेकर ग्राहकों की अपेक्षाएं तेजी से बदल रही हैं और इसमें वर्क से लेकर लर्निंग और मनोरंजन तक के कई तरह के इस्‍तेमाल शामिल हैं। लोग एक-दूसरे से जुड़े रहने के लिए अपने स्‍मार्टफोन पर काफी समय बिता रहे हैं, गेमिंग कम्‍युनिटी में भी सिर्फ वृद्धि ही हो रही है और इसलिए उच्‍च प्रदर्शन वाले किफायती गेमिंग स्‍मार्टफोन की डिमांड बढ़ रही है। हमारे लिए ग्राहक सबसे ज्‍यादा महत्‍वपूर्ण हैं और फ्लिपकार्ट पर टेक्‍नो पोवा के लॉन्‍च के साथ हमारा पोर्टफोलियो और मजबूत होगा जोकि लगातार उभर रही जरूरतों को पूरा करता है।”

टेक्‍नो पोवा दो वैरिएंट्स में उपलब्‍ध है। 4 जीबी + 64 जीबी वाले वैरिएंट की कीमत 9,999 रुपये तथा 6 जीबी + 128 जीबी वाले वैरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है। यह डैज़ल ब्‍लैक, मैजिक ब्‍लू और स्‍पीड पर्पल के आकर्षक रंगों में मिलेगा। पहली बिक्री 11 दिसंबर को दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर आरंभ होगी।

About Manish Mathur