वेस्टसाइड का एंड ऑफ सीजन सेल जयपुर में शुरू

Editor-Manish Mathur

जयपुर 31 दिसंबर 2020 – फैशन के पसंदीदा ब्रांड, वेस्टसाइड का सबसे प्रतीक्षित सेल आखिरकार आ चुका है! चाहे आप घर के भीतर आराम से हों या अपने ड्रीम डेस्टिनेशन पर सैर-सपाटे के लिए गये हों, वेस्टसाइड के एंड ऑफ सीजन सेल में आपकी सभी ज़रूरतों का ख्याल रखा गया है। अपैरल, एसेसरीज, फुटवीयर, कॉस्मेटिक्स एवं होम डेकोर के सभी सामानों पर 60% तक की जबरदस्त छूट के साथ, हम सब अभी के लिए किफायती खरीदारी का लाभ उठा सकते हैं। यह सेल 1 जनवरी, 2021 से शुरू हो रहा है।

कैजुअल्‍स से लेकर फ्युजन व इंडियन तक, सब कुछ यहां उपलब्‍ध है! महिलाएं अपने लिए उत्‍स के कलर्स एवं मल्टी प्रिंट कुर्ता ले सकती हैं या फिर युवा व जोशपूर्ण नुऑन एवं सैसी सोडा के साथ अपनी पर्सनल स्टाइल का परिचय दे सकती हैं। एल.ओ.वी में सभी सुंदर एवं आकर्षक ड्रेसेज हैं, जबकि सुडौल शरीर वाली महिलाओं के लिए गिया में कमाल का कलेक्शन है। यदि आपको स्टायलिश, फैशनेबल एवं कंफिडेंट वर्कवियर चाहिए, तो 9 टू 9 वार्डरोब कलेक्शन बस आपके लिए ही है। यदि आप कुछ फ्युजन चाहती हैं, तो बॉम्बे पैस्ले आपके लिए परफेक्ट है। स्टूडियोफिट के कलेक्शन के स्टायलिश विकल्पों के साथ अपना जिम-वियर कैप्सुल बनाएं और यदि आप को खास मौकों के लिए आधुनिक, शानदार, आकर्षक व सॉफिस्टिकेटेड एथनिक वियर की तलाश है, तो आपके पास वार्क और जुबा का बेहतरीन विकल्प है।

इसमें पुरुषों का भी समान रूप से ख्याल रखा गया है। फैशनेबल नुऑन के साथ स्वयं को आकर्षक रूप दें, ईटीए एंड डब्‍ल्यूईएस के साथ स्वयं को डब्ल्यूएफएच लुक्स दें। यदि आपको कसरत करना पसंद है, तो स्टूडियोफिट, इनडोर वर्क-आउट सेशंस के लिए बेहतरीन विकल्प प्रदान करता है। बच्चों के कपड़े की खरीदारी सही मायने में यहां बच्चों का खेल है। बेबी हॉप, हॉप या वाईएंडएफ में से चुनें और उन्हें होम स्टडी सेशन या सुकून भरे फैमिली डिनर के लिए तैयार करें। वेस्टसाइड होम में हर किसी के घर के लिए लाइफस्टाइल फैशन की रेंज है और यह एक्सक्लूसिव, प्रचलित एवं अफोर्डेबल है। स्टूडियोवेस्ट के ब्यूटी सेक्शन में पुरुषों व महिलाओं दोनों के लिए कॉस्मेटिक्स, ग्रूमिंग एवं बॉडी केयर प्रोडक्ट्स की रेंज उपलब्ध है। वेस्टसाइड, आपके लिए सही मायने में वन-स्टॉप फैशन डेस्टिनेशन है।

वेस्टसाइड अपने ग्राहकों को सुरक्षित रखने के लिए सारी सावधानियां बरतता है। हम नियमित अंतरालों पर पूरी स्टोर को सैनिटाइज करते हैं और प्रवेश-द्वार पर सभी कर्मचारियों व ग्राहकों का तापमान मापा जाता है। सभी गार्मेंट्स को प्रत्येक ट्रायल के बाद एवं नियमित अंतरालों पर स्ट्रीम किया जाता है, जबकि ट्रायल रूम्स का उपयोग किये जाने के बाद हर बार इन्हें सैनिटाइज किया जाता है।

तो फिर आपको किस बात का है इंतजार? यह सेल सीजन है और आपके वार्डरोब के लिए वेस्टसाइड से बढ़कर भला कौन-सी जगह होगी!

 वेस्टसाइड के विषय में:

1998 में स्थापित और टाटा समूह का हिस्सा, ट्रेंट का मुख्यालय मुंबई में है, लेकिन इसका परिचालन पूरे भारत में है। ट्रेंट भारत की सबसे बड़ी और सबसे तेजी से बढ़ती खुदरा श्रृंखला में से एक, वेस्टसाइड का संचालन करता है। कंपनी ने पहले से ही 8,000-34,000 वर्ग फुट को मापने वाले 168 वेस्टसाइड स्टोर स्थापित किए हैं। वेस्टसाइड प्रारूप अपने ब्रांडेड फैशन परिधान की एक विशेष श्रेणी प्रदान करता है और कंपनी के खुदरा व्यापार का मुख्य आधार बना हुआ है। कुछ विभागों में महिलाओं के पहनने, मेन्सवियर, बच्चों के पहनने, जूते, सौंदर्य प्रसाधन, इत्र और हैंडबैग, घरेलू फर्नीचर, सहायक उपकरण, अधोवस्त्र और उपहार शामिल हैं।

About Manish Mathur