येस बैंक ने ‘येस प्रेमिया प्रोग्राम‘ को नए स्वरूप में किया लागू – जयपुर में ग्राहकों के साथ मनाया जश्न

Editor-Manish Mathur

जयपुर, 07 दिसंबर, 2020ः येस बैंक ने पूरे भारत में बैंक की सभी शाखाओं के नेटवर्क पर 1 से 7 दिसंबर, 2020 तक ‘‘येस प्रेमिया- #ट्रूली योअर्स वीक’के दौरान अपने संवर्धित कार्यक्रम ‘येस प्रेमिया‘ के शुभारंभ के जश्न की शुरुआत कर दी है। इस दौरान कई ग्राहक-केंद्रित कार्यक्रम और आकर्षक योजनाओं का आयोजन किया जा रहा है और डीलर, ओईएम और बैंकएश्योरेंस पार्टनर के माध्यम से अनेक गतिविधियाँ आयोजित की जा रही हैं।

‘येस प्रेमिया‘ प्रमुख उपभोक्ता क्षेत्रों की विशेष जरूरतों पर ध्यान केंद्रित करते हुए व्यक्तिगत समाधान प्रदान करता है। यह प्रोग्राम छोटे कारोबार के मालिकों से लेकर वेतनभोगी पेशेवरों और वरिष्ठ नागरिकों तक को सुविधाएं प्रदान करता है।

उपभोक्ताओं को ध्यान में रखते हुए येस बैंक की जयपुर शाखाओं ने अनूठे तरीके से ग्राहकों के साथ ‘येस प्रेमिया‘ की लॉन्चिंग के जश्न को मनाया। सप्ताह भर चलने वाले समारोहों के दौरान विभिन्न रोमांचक गतिविधियों में भाग लेने के लिए सभी सेगमेंट्स के ग्राहकों को बैंक की शाखाओं में आमंत्रित किया गया।

विशिष्ट अतिथि राजस्थान सरकार के आर्थिक सलाहकार अरविंद मायाराम, जयपुर नगर निगम ग्रेटर जयपुर की मेयर डाॅ. सौम्या गुर्जर, महात्मा ज्योतिराव फूले यूनिवर्सिटी के मालिक और डीन निर्मल पवार और अजय अग्रवाल, आईएएस (सेवानिवृत्त) और एमडी, आईलैंड स्टोन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड सहित अन्य लोगों ने इस अवसर पर कार्यक्रम की गरिमा बढ़ाई।

‘‘येस प्रेमिया- #ट्रूली योअर्स वीक’‘ के दौरान ग्राहकों की खुशियों को बढ़ाते हुए ऑटो ऋण, व्यक्तिगत ऋण, सुरक्षित व्यावसायिक ऋण, संपत्ति के खिलाफ ऋण, गृह ऋण और किफायती आवास ऋण, लॉकर और इसी तरह के अन्य प्रस्तावों पर ग्राहकों को आकर्षक ऑफर दिए गए। इसके अलावा, ग्राहकों के उत्साह को दोगुना करते हुए बैंक ने आकर्षक स्पॉट लोन ऑफर भी प्रदान किया है। साथ ही, बैंक की शाखाओं पर ही यात्री कारों, दोपहिया और वाणिज्यिक वाहनों की टेस्ट ड्राइव की सुविधा भी उपलब्ध कराई।

‘येस प्रेमिया‘ के बारे में जानकारी देते हुए येस बैंक के ग्लोबल हैड- रिटेल बैंकिंग श्री राजन पेंटल ने कहा, ‘‘येस बैंक ग्राहकों को ऐसे समाधान प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है, जो किसी प्रोडक्ट के बारे में उनकी दिलचस्पी और उनकी प्राथमिकताओं के आधार पर तैयार किए जाते हैं। इस कार्यक्रम के तहत पेश किए जाने वाले उत्पाद, सेवाएं और साझेदारी वास्तव में ग्राहकों को विशिष्ट व्यक्तिगत अनुभव के लिए रचे गए हैं। बैंक इस अनूठे प्रोग्राम में ग्राहकों को भागीदार बनाने और उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने की दिशा में उनकी सहायता करने पर गर्व का अनुभव करता है।‘‘

 

About Manish Mathur