सैयद मुश्ताक अली T20 ट्रॉफी के लिए राजस्थान टीम इंदौर पहुंची

Editor-Ravi Mudgal
जयपुर 01 जनवरी  2020 –  इंदौर में आगामी 11 जनवरी से बीसीसीआई की सीनियर सैयद मुश्ताक अली T20 ट्रॉफी के   आयोजित होने वाले लीग मैचों में भाग लेने के लिए राजस्थान टीम आज सुबह रवाना हुई।
वर्ष 2021 की पहली सुबह 10 बजे आज राजस्थान टीम के खिलाडियों के इंदौर रवाना होने से पूर्व विशेष रूप से आरसीए अध्यक्ष वैभव  गहलोत आरसीए अकादमी पहुंचे व सभी खिलाडियों से न केवल मुलाकात की साथ ही उन्होंने खिलाडियों को प्रतियोगिता में  अपना 100 प्रतिशत देने व राजस्थान टीम की जीत के लिए शानदार प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित किया।
वैभव गहलोत ने इस अवसर पर न केवल सभी को नव वर्ष 2021 की शुभकामनायें दीं व टीम के कप्तान अशोक मेनारिया , उपकप्तान महिपाल लोमरोर, कोच निखिल डोरु को अग्रिम बधाई देते हुए  उन्हें टीम के लिए आवश्यक सभी तरह की उच्च स्तरीय सहायता उपलब्ध कराने का भरोसा दिलाया।
उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा की इस प्रतियोगिता के लिए राजस्थान क्रिकेट संघ की टीम बहुत ही मजबूत व संतुलित है।  हमें भरोसा है की राजस्थान टीम न केवल प्रतियोगिता में पिछले वर्ष से अच्छा प्रदर्शन करेगी बल्कि उससे भी आगे  बढ़कर टीम में इस वर्ष प्रतियोगिता की विजेता बनने की क्षमता है।  राजस्थान टीम में अंतर्राष्ट्रीय व आईपीएल खिलाडियों सहित प्रतिभावान खिलाडियों का शानदार मिश्रण है जिसकी वजह से राजस्थान टीम के विजेता बनने के अत्यधिक अवसर है।
वैभव जी ने इस अवसर पर आरसीए संरक्षक डा सीपी जोशी जी के मार्गदर्शन को बहुत ही बहुमूल्य बताया व कहा की जोशी जी के समय समय पर दिए गए सुझावों से आरसीए मैनेजमेंट बेहतरीन काम कर रहा है साथ ही जल्दी ही आरसीए अपने नए स्टेडियम का निर्माण शुरू कर देगा।
इस दौरान आरसीए कोषाध्यक्ष के के निमावत , चूरू जिला क्रिकेट संघ सचिव सुशील शर्मा , आरसीए के मो इक़बाल , राजस्थान टीम के मुख्य चयनकर्ता विलास जोशी भी उपस्थित थे।

About Manish Mathur