सैयद मुश्ताक़ अली T20 ट्रॉफी राजस्थान – विधर्भ के मध्य मुकाबला आज

Editor-Dinesh Bhardwaj
जयपुर 11 जनवरी 2021, बीसीसीआई द्वारा आयोजित की जा रही सैयद मुशताक अली T20 ट्रॉफी में आज दिनांक 11 जनवरी को राजस्थान – विधर्भ टीमों के मध्य मैच इंदौर के एमरलड हाइट्स इंटरनेशनल स्कूल मैदान पर खेला जायेगा।
मैच से पूर्व राजस्थान टीम ने आज कोच निखिल डौरु  , दिशांत याग्निक , पुनीत यादव  के निर्देशन में जमकर अभ्यास किया।
अभ्यास के बाद कप्तान अशोक मेनारिया ने बताया  की राजस्थान टीम का मनोबल काफी मजबूत है जिसकी मुख्य वजह प्रतियोगिता से पूर्व टीम के खिलाडियों  को  आरसीए द्वारा आयोजित की गयी चैलेंजर ट्रॉफी व प्रशिक्षण शिविर में खेले गए अभ्यास मैचों का अनुभव साथ ही पहली बार राजस्थान टीम के खिलाडियों का हौंसला बढ़ाने  के लिए टीम की रवानगी के अवसर पर राजस्थान क्रिकेट संघ के अध्यक्ष वैभव गहलोत के व्यक्तिगत पहुंचने व टीम को जीत के लिए शुभकामनायें देने से भी टीम के खिलाडियों में जबरदस्त जोश है।
अशोक ने बताया की हमारी टीम में बल्लेबाजी , गेंदबाजी दोनों विभाग में अनुभव व युवा जोश का जबरदस्त कॉम्बिनेशन है। हमारे टीम में  बहुत से ऐसे बल्लेबाज व गेंदबाज हैं जो न केवल आईपीएल खेल रहे हैं बल्कि उनके पास अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेलने का भी अनुभव है जिसका टीम को बहुत फायदा मिलेगा।
मेनारिया ने विशेष रूप से टीम के कोचों , फीजियो , डाक्टर , ट्रेनर द्वारा पिछले दिनों इंदौर  में बीसीसीआई के मापदंडों के अनुसार होटल में पहले 6 दिन के  क्वारंटीन पीरियड में खिलाडियों में आत्मविश्वास बनाये रखने व उसके बाद अभ्यास के दौरान खिलाडियों  को दिए गए सहयोग की जमकर सराहना की।

About Manish Mathur