भवानी सिंह और पैलेस स्कूल द्वारा स्कूल फीस में 20 प्रतिशत की राहत देना जारी रहेगा

Editor-Rashmi Sharma

जयपुर, 20 फरवरी 2021 – महाराजा सवाई भवानी सिंह स्कूल (एमएसबीएसएस) और पैलेस स्कूल के प्रबंधन ने 2019-20 के पूरे सत्र के लिए स्कूल फीस पर कोविड-19 रिलीफ के तहत 20 प्रतिशत राहत प्रदान की थी। यह पहल महामारी के चलते हुई मुश्किलों के मद्देनजर सहानुभूतिपूर्ण विचार रखते हुए की गई थी।

द पैलेस स्कूल की संस्थापक और एमएसबीएसएस के संस्थापक-निदेशक, प्रिंसेज दीया कुमारी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद, दोनों स्कूलों के प्रबंधन ने कोविड महामारी के मद्देनजर स्कूल की फीस में राहत प्रदान करते रहने का निर्णय लिया है। इस फैसले से छात्रों और अभिभावकों दोनों को बड़ी राहत मिलेगी। हम समझते हैं कि वित्तीय बाधाओं और कोविड महामारी के कारण उत्पन्न हुई आर्थिक मंदी के चलते कई अभिभावक स्कूल की फीस देने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। इन बढ़ती वित्तीय परेशानियों को देखते हुए, हमने अभिभावकों की मदद करने के लिए यह निर्णय लिया है।

सुप्रीम कोर्ट के 100 प्रतिशत फीस वसूल करने के निर्देश के बाद भी प्रबंधन ने फीस वसूली में 20 प्रतिशत की छूट जारी रखने का फैसला किया है। अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन के इस निणर्य की काफी सराहना की है।

About Manish Mathur