प्रसिद्ध ब्राण्ड ‘हिंदवेयर’ के निर्माता ब्रिलोका ने जयपुर में खोला नया बाथवेयर स्टोर – ‘गोधेला बाथ कलेक्शन’

Editor-Ravi Mudgal

जयपुर, 26 फरवरी, 2021:  प्रतिष्ठित सैनिटरीवेयर ब्रांड हिंदवेयर के निर्माता, ब्रिलोका ने आज जयपुर में एक नए स्टोर गोधेला बाथ कलेक्शंस’ का उद्घाटन किया। इस तरह कंपनी ने देश के प्रमुख बाजारों में अपने ग्राहकों तक पहुँचने की अपनी प्रतिबद्धता पर जोर देना जारी रखा है।

शहर के मध्य में स्थित यह स्टोर ब्रिलोका के प्रीमियम बाथवेयर ब्राण्ड्स हिंदवेयर, हिंदवेयर इटालियन कलेक्शन और एलचीमी की श्रृंखला प्रस्तुत करता है, जो विभिन्न ग्राहकों के लिये है, जैसे डिजाइनर, आर्किटेक्ट, होमबिल्डर, रिमॉडलर और घरों के मालिक। 2600 वर्गफीट में फैला यह स्टोर खरीदारी का बेहतरीन अनुभव देता है। यहां पानी बचाने वाले इंटेलिजेंट वाटर क्लोजेट, वाशबेसिन, नल, शॉवर, शॉवर एनक्लोजर और बाथरूम वैनिटीज की एक व्यापक श्रृंखला का प्रदर्शन किया गया है।

इस लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए श्री सुधांशु पोखरियालचीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर- बाथ प्रोडक्ट्स एंड टाइल्सब्रिलोका लिमिटेड, ने कहा, ‘‘जयपुर हिंदवेयर के लिये एक महत्वपूर्ण बाजार है और इस शहर में हमारा छठा स्टोर हमारे पोर्टफोलियो को अपने ग्राहकों के ज्यादा करीब लाने की हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है। बाजार में अपने विस्तार के साथ हम खूबसूरती से डिजाइन किये गये उत्पादोंगुणवत्तापूर्ण पेशकशों की बढ़ती मांग को पूरा करने की उम्मीद करते हैं। साथ ही हम जयपुर के ग्राहकों को उन्‍नत बाथवेयर की खूबसूरती प्रदान करेंगे। यह स्टोर तेजी से बढ़ रहे टियर और टियर बाजारों में ग्राहकों तक पहुँचने की हमारी प्रतिबद्धता है।’’

सैनिटरीवेयर और फॉसेट्स सेगमेंट की अग्रणी कंपनी ब्रिलोका ने अपनी रिटेल उपस्थिति बढ़ाना जारी रखा है। इसके पास बाथवेयर सेगमेंट के सबसे बड़े नेटवर्कों में से एक है, जिसमें 449 स्टोर आते हैं, जो 252 शहरों में हैं और यह अभिनव उत्पादों की एक श्रृंखला की पेशकश करते हैं।

टेक्नोलॉजी के जरिये नवाचार करने की अपने ब्राण्ड की ताकत पर जोर देते हुए ब्रिलोका ने हाल ही में एक नया ब्राण्ड कैम्पेन ‘थॉटफुल इज़ ब्यूटीफुल’ पेश किया था। इसे ग्राहकों का जबर्दस्‍त रिस्‍पॉन्‍स मिला है। यह कैम्पेन दिखाता है कि नए-नए और प्रदर्शन-आधारित उत्पाद समाधान कैसे उपभोक्ताओं को सुविधा देते हैं और यही सच्ची सुंदरता है।

About Manish Mathur