Poster-Final-11-02-2021

भारत के सबसे कूल लाइफस्टाइल अफेयर गोदरेज लाफेयर में आ रही है एक नयी वेब-सीरीज़

Editor-Rashmi Sharma

 जयपुर 17 फरवरी 2021  अर्जुन बिजलानी, शिवांगी जोशी, सुरभि चंदना, गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी, अमोल पराशर, स्मृति खन्ना, आश्का गोराडिया गोबले और कुणाल विजयकर सब एकसाथ आकर मुकदमा चलाएंगे, दर्दनाक साल 2020 पर। क्यों, शॉक लगा? घबराइए नहीं, बस तैयार हो जाइए क्योंकि ये सब आ रहे हैं #LiveItUp 2021 में, नौ भागों की नयी वेब सीरीज़ है, जिसकी संकल्पना और निर्माण गोदरेज ग्रुप ने किया है।  2020 का किरदार अभिनेत्री और कॉमेडियन जमी लीवर निभा रही है। इस डिजिटल सीरीज़ को गोदरेज लाफेयर के पांचवें सीज़न में रिलीज़ किया जाएगा।  गोदरेज लाफेयर भारत का सबसे कुल लाइफस्टाइल अफेयर है जहाँ होता है ढ़ेर सारा संगीत, खूब मस्ती और लाइफस्टाइल ब्रांड्स पर मिलते हैं आकर्षक डिस्काउंट्स! गोदरेज लाफेयर की मस्ती, मनोरंजन और ऑफर्स का लाभ लेने के लिए यहाँ क्लिक करें – https://bit.ly/3r8llIB

गोदरेज लाफेयर के इंस्टाग्राम और फेसबुक पेज (@godrejlaffaire) पर 14 फरवरी से रिलीज़ की गयी इस नयी मिनी वेब-सीरीज़ में साल 2020 पर गज़ब का वार किया है, लेकिन मस्ती भरी बातचीत में! भारतीयों को फिर एक बार वही पहले वाली खुशियां, मस्ती दिलाना गोदरेज लाफेयर के पांचवें सीज़न का मकसद है।  इसके लिए यहाँ पेश किए जा रहे हैं लाइव स्ट्रीमिंग सेशन्स, खास वेब कंटेंट लॉन्च, फ़्लैश कॉन्टेस्ट्स, सबसे बढ़िया डील्स और आकर्षक ऑफर्स।

इस वेब-सीरीज़ में चलता है एक अनोखा कोर्टरूम ड्रामा, जिसमें साल 2020 पर मुकदमा चलाया जा रहा है, साल 2020 का किरदार जमी लीवर निभा रही है। मुकदमे की वजह साफ़ है, 2020 ने ढाए हुए कहर, यात्रा और खानपान से लेकर बच्चों की देखभाल, सजना-संवरना और लाइफस्टाइल से जुड़े ऐसे मामलों तक, इन सभी में 2020 के कारण जो खलबली मची उसके लिए सीधे उस साल पर ही यह मुकदमा चलाया जा रहा है।

जैसे कि, अमोल पराशर साल 2020 पर मुकदमा चला रहे है क्योंकि हमारे सारे ट्रैवेल प्लान्स चौपट हो गए। कुणाल विजयकर खाने के दीवानों के पेट और दिल में लगी आग का बदला ले रहे है, उनके केस की वजह है कि 2020 में हमें अपने हाथों से खाना बनाना पड़ा। आश्का गोराडिया गोबले फिटनेस और मेन्टल हेल्थ के लिए हमारे जूनून का पक्ष रख रही है।  गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी 2020 पर बहुत गुस्सा हैं क्योंकि ये साल बिलकुल भी पोस्चर-फ्रेंडली नहीं था। अर्जुन बिजलानी चाहते है कि वो सेफ्टी वाली फीलिंग वापिस मिल जाएं। शिवांगी जोशी हमारे ब्यूटी रूटीन के अधिकार के लिए लड़ रही है, स्मृति  खन्ना बनी है लॉकडाउन पेरेंट्स की आवाज़।  फैशनिस्टा सुरभि चंदना साल 2020 पर मुकदमा चला रही है क्योंकि उस साल में हम सभी को दिन हो या रात सिर्फ पैजामा ही पहनने को मिला।

कोर्ट और मुकदमा है तो जज भी है, यहाँ रेडियो होस्ट शर्मा जी यानि गौरव शर्मा बने है जज, जो सब की दलील सुनेंगे और हर एपिसोड के आखिर में अदालत का फैसला भी सुनाएंगे।

गोदरेज ग्रुप के कॉर्पोरेट ब्रांड एंड कम्युनिकेशन के वीपी और हेड श्री. सुजीत पाटील ने कहा, “गोदरेज ग्रुप में हम हमारे ग्राहकों और हमारे दर्शकों के साथ लगातार बातचीत करते रहते हैं। महामारी ने सभी को काफी प्रभावित किया, लेकिन दूसरी ओर इस दौर में वर्चुअल दुनिया में कई सारी नयी दिशाएं उजागर हुई हैं, जहाँ हम और भी प्रभावकारी रिश्तें, संबंध जोड़ सकते हैं। ब्रांड द्वारा इस मज़ेदार वेब-सीरीज़ निर्माण इसी बात का उदाहरण है। हम मानते हैं कि यह संकल्पना और कहानियां सुनाना दर्शकों को गोदरेज लाफेयर अनुभव के और भी करीब लेकर आएगा।  इस साल में जब हमारे दर्शक गोदरेज लाफेयर में व्यक्तिगत रूप से आ नहीं सकते, तब इस तरह वे उसका अनुभव कर सकेंगे।”

यह सीरीज़ अपनी अनोखी कहानी के जरिए 2020 की पूरी दास्ताँ बयां करती है। इसे देखकर दर्शक खिलखिलाकर खूब हसेंगे और 2020 को याद करते हुए सीरीज़ के हर किरदार में कही न कही खुद को पाएंगे।

अपनी-अपनी शिकायतें लेकर ‘2020 पेबैक करो’ का नारा लगाते हुए यह सभी वादी पूरे जोश में हैं। इस मुकदमे में जीत आखिर होगी किसकी, ये देखने लायक होगा।

गोदरेज लाफेयर फेसबुक पेज और इंस्टाग्राम हैंडल @godrejlaffaire पर इन वेबिसोड्स को ज़रूर देखिए।

 

About Manish Mathur