होण्डा ने भारत में शुरू की 2021 अफ्रीका ट्विन एडवेंचर स्पोर्ट्स की डिलीवरी

Editor-Manish Mathur

जयपुर 08 फरवरी 2021  – उत्साह को और आगे बढ़ाते हुए होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड ने आज भारत में 2021 अफ्रीका ट्विन एडवेंचर स्पोर्ट्स की डिलीवरी शुरू कर दी।

पहले उपभोक्ता को 2021 अफ्रीका ट्विन एडवेंचर स्पोर्ट्स की डिलीवरी होण्डा के एक्सक्लुज़िव प्रीमियम बिग-बाईक डीलरशिप- होण्डा बिगविंग टाॅपलाईन, अंधेरी ईस्ट (मुंबई), महाराष्ट्र में दी गई।

नई 2021 अफ्रीका ट्विन एडवेंचर स्पोर्ट्स अपने आधुनिक, काॅम्पैक्ट और पावरफुल 1084 सीसी पैरेलल ट्विन इंजन के साथ राइडिंग के जोश को बढ़ाने के लिए तैयार है। अपने पूर्ववर्ती माॅडल की ‘गो एनीवेयर’ अवधारण पर आधारित 2021 अफ्रीका ट्विन एडवेंचर स्पोर्ट्स एडवेंचर प्रेमियों को नए गंतव्यों तक जाने के लिए प्रेरित करती है।

डिलीवरी की शुरूआत के बारे में बात करते हुए श्री यदविंदर सिंह गुलेरिया, डायरेक्टर-सेल्स एण्ड मार्केटिंग, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड ने कहा, ‘‘अफ्रीका ट्विन दुनिया भर के एडवेंचर प्रेमियों के लिए सबसे प्रिय बाईक है। हाल ही में डकार रैली में जीत भी एडवेंचर मशीन अफ्रीका ट्विन का जश्न मनाती है, जिसे खासतौर पर सबसे मुश्किल इलाकों की राइड के लिए विकसित किया गया है। अपनी ग्लोबल लाईन-अप में से इस साल के नए माॅडल को भारत में पेश करते हुए होण्डा 2व्हीलर्स इंडिया को बेहद गर्व का अनुभव हो रहा है। हमें खुशी है हम रुज्तनम।कअमदजनतम प्रेमियों के लिए इसकी डिलीवरी शुरू करने जा रहे हैं। 2021 अफ्रीका ट्विन एडवेंचर स्पोर्ट्स के साथ आप कहीं भी जा सकते हैं और नए रास्तों पर रोमांचक राईड का लुत्फ़ उठा सकते हैं!’’

एक्सेसरीज़
अफ्रीका ट्विन के दोनों वेरिएन्ट्स के लिए होण्डा की प्रमाणित एक्सेसरीज़ की सम्पूर्ण रेंज उपलब्ध है, जिसमें टाॅप बाॅक्स, रियर कैरियर, रैली स्टैप, डीसीटी पेडल शिफ्टर, फाॅग लैम्प एटीटी, वाइज़र और साईड पाईप शामिल हैं।

 

About Manish Mathur