जामिया मिलिया इस्लामिया पैरामेडिकल स्टाफ को दिल्ली सरकार द्वारा कोरोना वारियर्स के रूप में सम्मानित किया गया

Editor-Rashmi Sharma

जयपुर 19 फरवरी 2021  – डॉ। एम। ए। अंसारी स्वास्थ्य केंद्र, जामिया मिलिया इस्लामिया (जेएमआई) के पंद्रह पैरामेडिकल स्टाफ को कोविड -19 महामारी के दौरान उनकी सेवाओं के लिए दिल्ली सरकार द्वारा सम्मानित किया गया था।

डॉ। एमए अंसारी हेल्थ सेंटर, JMI में आज ‘कोरोना वॉरियर एप्रिसिएशन सेरेमनी’ आयोजित की गई, जहाँ डॉ। नाज़िम हुसैन अल-जाफरी, परीक्षा नियंत्रक और रजिस्ट्रार, JMI ने पैरामेडिकल स्टाफ के लिए एग्ज़ामिनेशन बॉडी ऑफ़ पैरा द्वारा जारी किए गए प्रशंसा पत्र प्रस्तुत किए। – चिकित्सा प्रशिक्षण, स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग, महामारी के दौरान उनकी सेवाओं की मान्यता में दिल्ली सरकार के एनसीटी।
प्रो। मोहम्मद हुसैन, मुख्य समन्वयक-प्रवेश, डॉ। इरशाद हुसैन नकवी, प्रभारी और मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ), डॉ। एमए अंसारी स्वास्थ्य केंद्र, जेएमआई और केंद्र के कर्मचारी सदस्य समारोह में उपस्थित थे।

सभा को संबोधित करते हुए डॉ। नाज़िम हुसैन अल-जाफ़री ने कहा “डॉ। एमए अंसारी हेल्थ सेंटर के मेडिकल और पैरा-मेडिकल कर्मचारी साहसी साहस और सरासर दृढ़ संकल्प के साथ लगन से काम कर रहे हैं, इस असाधारण कठिन और चुनौतीपूर्ण समय में अपने और अपने प्रियजनों के जीवन को खतरे में डाल रहे हैं। महामारी की शुरुआत आज तक चली ”

प्रो। हुसैन और डॉ। नकवी ने भी महामारी की स्थिति पर अपने विचार साझा किए। डॉ। नकवी ने विश्वविद्यालय प्रशासन और स्टाफ के सदस्यों को बिना शर्त समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।
अहमद अज़ीम
प्रो-मीडिया समन्वयक

About Manish Mathur