नुशरत भरूचा ने जयपुर में लांच किया एश्योर क्लिनिक

Editor-Dinesh Bhardwaj
जयपुर 21 फरवरी 2021  – आज के खान पान का असर सरीर में कई बदलाव समय से पूर्व आने से आज का युवा वर्ग अपने सारिरिक असमय बदलाव के चलते चिन्तित रहता है। आज बालो का असमय झड़ना और बालों का समय से पूर्व सर से गायब होने की चिंता से निजात दिलाने के लिये जयपुर मे आज से स्पेशलिस्ट डॉक्टर ने देश के नवे क्लिनिक की सुरुवात की है। अभिषेक पिलानी और डॉ. प्रियंका देसाई पिलानी द्वारा स्थापित किए गए एश्योर क्लिनिक में स्वस्थ बालों, त्वचा और शरीर से संबंधित व्याधियों के संपूर्ण उपचार की पूरी व्यवस्था है। भारत में सफलतापूर्वक आठ क्लिनिक संचालित कर रहे एश्योर ने अपनी नौवीं क्लिनिक जयपुर में लांच की। यह क्लिनिक जयपुर शहर के 102, प्लाॅट नंम्बर 33, गौतम मार्ग गिरनार काॅलोनी, वैशाली नगर में स्थित है। क्लिनिक को बाॅलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री नुशरत भरूचा ने लाॅन्च किया।
इस मौके पर नुशरत ने कहा, ‘‘जयपुर में एश्योर क्लिनिक लांच करके वह काफी खुश है। लाइफस्टाइल क्लिनिक की यह चेन जिस तरह एक शहर से दूसरे शहर में बढ़ती जा रही है, यह देखना काफी सुखद है। भारत में एश्योर में हेयर ट्रांसप्लांट और त्वचा संबंधी कुछ आश्चर्यजनक उपचार की सुविधा दी जाती है। उनके पास उच्च शिक्षित और डाॅक्टरों की प्रोफेशनल टीम है। टीम को उनकी तरफ से शुभकामनाएँ।‘‘
एश्योर की दूसरी आठ क्लिनिक अहमदाबाद, सूरत, बंगलुरू, रायपुर, इंदौर और मुंबई (खार रोड, अंधेरी वेस्ट और पेडर रोड) में स्थित हैं। एश्योर क्लिनिक का मुख्य उद्देश्य हर मरीज को व्यक्तिगत तौर पर पूरी देखभाल उपलब्ध कराना और प्रशिक्षित चिकित्सा प्रोफेशनल की निगरानी में उपचार करना सुनिष्चित करना है, ताकि मरीजों को जीवन भर प्राकृतिक बालों के होने जैसा अनुभव हो। डाॅ. अभिषेक पिलानी लंबे अनुभव वाले देश के शीर्ष रिप्लेसमेंट सर्जन हैं। एश्योर क्लिनिक की टीम का वह अहम हिस्सा हैं। टीम के हर सदस्य को उन्होंने व्यक्तिगत रूप से प्रशिक्षित किया और उनकी योग्यता के आधार पर उनको चुना है। यह कहना सही होगा कि डाॅ. पिलानी ने अपनी पूरी प्रैक्टिस के दौरान हर मरीज के लिए व्यक्तिगत रूप से देखभाल के साथ तकनीकी गुणवत्ता का इस्तेमाल किया है।
भारत में उच्च स्तर की एफयूई यानी फाॅलीक्यूलर यूनिट एक्सट्रैक्शन को अपनाने में एश्योर क्लिनिक की अपनी अलग पहचान है। क्लिनिक ने एफयूई तकनीक का विकास पुरूषों और महिलाओं के लिए उच्च गुणवत्ता वाले, प्राकृतिक और हमेशा रहने वाले बालों के लिए किया है। उपचार की इन प्रक्रियाओं का इस्तेमाल वरिष्ठ एमडी डर्मेटाॅलाॅजिस्ट द्वारा किया जाता है। एश्योर क्लिनिक में डाॅक्टर हर मरीज को बेहतर उपचार मिले, इसे सुनिश्चित करने के लिए सभी फालिकल्स का प्रत्यारोपण और इस्तेमाल करते हैं।

About Manish Mathur