आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात

Editor-Manish Mathur 

जयपुर 10 फरवरी 2021  – आज आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत ने  जयपुर में मुख्यमंत्री निवास पर पहुंचकर मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत से मुलाक़ात कर आगामी राज्य बजट 2021-22 में बरकतुल्लाह खां स्टेडियम जोधपुर के जीर्णोद्धार हेतु बजट प्रावधान का आग्रह किया।

उन्होंने मुख्यमंत्री जी को अवगत कराया कि बरकतुल्लाह खां स्टेडियम के जीर्णोद्धार का कार्य पूर्ण हो सके इसके लिए जोधपुर विकास प्राधिकरण को स्टेडियम के लिए बजट स्वीकृत किये जाने की आवश्यकता है इससे स्टेडियम के रिनोवेशन का कार्य आगामी छह माह में पूर्ण हो सकेगा और यह स्टेडियम आने वाले समय में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैचों के आयोजन के अनुरूप तैयार होगा। जीर्णोद्धार का कार्य समय पर पूर्ण होने से स्टेडियम में वर्ष 2022 में आईपीएल मैच करवाए जा सकेंगे एवं वर्ष 2021 में घरेलु मैच जैसे रणजी एवं बीसीसीआई के फर्स्ट ग्रेड मैचों का भी आयोजन हो सकेगा। जिससे स्थानीय क्रिकेट और यंग क्रिकेटर्स को प्रोत्साहन मिलेगा।
स्टेडियम के कार्य के सम्बन्ध में 7 जनवरी एवं 25 जनवरी को जोधपुर जिला प्रशासन और आरसीए के बीच हुई संयुक्त बैठकों की जानकारी भी मुख्यमंत्री जी को दी।
साथ ही आरसीए अध्यक्ष ने  जयपुर के नए स्टेडियम जिसके बारे में जयपुर विकास प्राधिकरण द्वारा सहमति दी गयी है उसे लेकर भी चर्चा की।
इस दौरान राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के सलाहकार एवं पूर्व आईएएस श्री जीएस संधू एवं राजस्थान रॉयल्स के उपाध्यक्ष श्री राजीव खन्ना साथ रहे।

About Manish Mathur