श्रीगंगानगर. श्रीगंगानगर में शनिवार सुबह एक दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई

Editor-Ravi Mudgal

जयपुर 13 फरवरी 2021  – एक्सीडेंट सुबह करीब 11 बजे सूरतगढ़ में नशे में ट्रक चला रहे ट्रक ड्राइवर ने जीप को ओवरटेक करने में क्रूजर जीप को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि जीप का अगला हिस्सा ट्रक के नीचे आ गया. हादसे में 7 लोग घायल हैं, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हादसा राजियासर गांव के पास हुआ.

हाइवे पर तेज रफ्तार ट्रक ओवरटेक कर रह था, तभी सामने से जीप आ गई। जीप सवार 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई। इनमें 4 महिलाएं और एक बच्ची और जीप का ड्राइवर शामिल है. जीप सवार सभी लोग किशनपुरा उतराधा गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं. सभी रामदेवरा दर्शन करने के लिए जा रहे थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों को क्रेन से अलग किया. इसके बाद जीप के मुड़े हुए हिस्सों को काट-काट कर मृतकों और घायलों को बाहर निकाला गया.
स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया. मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है. हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से वाहनों को हटाकर रास्ता खुलवाया. पुलिस ने यहां जमा भीड़ को भी रास्ते से हटाया. तब ट्रैफिक शुरू हो पाया. ट्रक बीकानेर की ओर जा रहा थ. ट्रक चालक भी हादसे में घायल हो गया है. बताया जा रहा है कि चालक नशे में था. पुलिस मामले की जांच कर रही है,

About Manish Mathur