स्टार हेल्‍थ इंश्‍योरेंस ने डिजिटल हेल्‍थ इंश्‍योरेंस उपलब्‍ध कराने के लिए फोन पे के साथ साझेदारी की

Editor-Rashmi Sharma

जयपुर 12 फरवरी 2021  – स्‍टार हेल्‍थ एंड एलाइड इंश्‍योरेंस, जो भारत की अग्रणी स्‍टैंडअलोन स्‍वास्‍थ्‍य बीमा कंपनी है, ने लोकप्रिय भारतीय डिजिटल पेमेंट्स प्‍लेटफॉर्म – फोनपे पर अपनी आरोग्‍य संजीवनी पॉलिसी आज लॉन्‍च की। अब फोनपे के सभी उपयोगकर्ता किसी भी चिकित्‍सकीय आपात स्थिति में अपने परिवार को आर्थिक बोझ से बचा सकते हैं। यह पॉलिसी 1 लाख रु. की बीमित राशि के लिए मात्र 2985 रु. (जीएसटी को छोड़कर) के वार्षिक प्रीमियम पर उपलब्‍ध है।

 स्‍टार हेल्‍थ की आरोग्‍य संजीवनी पॉलिसी काफी लाभप्रद और किफायती हेल्‍थ इंश्‍योरेंस पॉलिसी है। इस पॉलिसी को इस हेतु डिजाइन किया गया है ताकि परिवार में किसी को अस्‍पताल में भर्ती कराने की नौबत आने की स्थिति में सबसे अत्‍यावश्‍यक पहलुओं को कवर किया जा सके। 65 वर्ष तक की उम्र का कोई भी व्‍यक्ति यह पॉलिसी ले सकता है और इसमें 10 लाख रु. तक की बीमित राशि का विकल्‍प है। आरोग्‍य संजीवनी पॉलिसी के अनेक फायदे हैं, जैसे सभी डे केयर प्रॉसिजर्स, आजीवन रिन्‍यूअल्‍स, संचयी बोनस, मोतियाबिंद उपचार, और आयुष उपचार, जिनका बीमित राशि तक लाभ लिया जा सकता है। स्‍टार हेल्‍थ का इसके कैशलेस नेटवर्क के तहत भारत के 10,200 से अधिक अस्‍पतालों के साथ करार है जहां इसके ग्राहक आसानीपूर्वक दावा सेवाओं का लाभ ले सकते हैं।

फोनपे के डिजिटल प्‍लेटफॉर्म के जरिए, दोनों ही पार्टनर्स का उद्देश्‍य विशेष रूप से मिलेनियल्‍स को अपनी आरोग्‍य संजीवनी हेल्‍थ इंश्‍योरेंस पॉलिसी आसानी से उपलब्‍ध कराना है। फोनपे के उपयोगकर्ता बिना किसी स्‍वास्‍थ्‍य जांच के फोनपे एप्‍प पर बस कुछ क्लिक करके इस पॉलिसी को तुरंत ले सकते हैं।

 

About Manish Mathur