फ्लिपकार्ट पर ‘टेक्‍नो अनस्टॉपेबल डेज़ सेल’

Editor-Rashmi Sharma

जयपुर 12 फरवरी 2021 : ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्‍नो ने देश भर में वैलेंटाइंस डे वीक के जज्बे का जश्न मनाने के लिए आज से  टेक्‍नो अनस्टॉपेबल डेज” सेल के शुभारंभ की घोषणा की। टेक्‍नो ब्रैंड की ओर से की गई यह नई पहल अपनी तरह का पहला ऑफर है, जो टेक्‍नो के फैंस को टेक्‍नो के लोकप्रिय प्रॉडक्ट्स की रेंज पर तरह-तरह की आकर्षक डील्‍स देता है। टेक्‍नो के प्रॉडक्ट्स स्पार्क, कैमॅन और पोवा की फ्लिपकार्ट पर सेल 12 से 15 फरवरी तक चलेगी। अपनी ऑनलाइन मौजूदगी को मजबूत बनाने के लिए  ब्रैंड की मंशा ई-कॉमर्स चैनल पर इस तरह की सेल नियमित रूप से लगाने की है।

इस ब्रैंड ने भारत में अपने प्रॉडक्ट्स की बिक्री की शुरुआत करीब चार साल पहले की थी। इन सालों में टेक्‍नो ने मजबूती से विकास दर्ज किया है। इसने 10 हजार रुपये से कम कीमत के स्मार्टफोन सेगमेंट में भारत के टॉप 6 ऑफलाइन स्मार्टफोन प्लेयर्स में अपनी जगह बनाई है। हाल में ही में ब्रैंड ने भारत में टेक्‍नो 8 मिलियन से ज्यादा उपभोक्‍ता पाने की उपलब्धि का जश्‍न मनाया है जोकि टेक्‍नो की सबसे आगे रहने की ब्रैंड फिलॉस्फी को मजबूती से सत्यापित करती है। टेक्‍नो के प्रॉडक्ट का सिद्धांत सेग्मेंट फर्स्ट के फीचर्स पर टिका है। इन सिद्धांतों ने टेक्‍नो को भारत में किफायती कीमतों में बजट और मिड-हाई स्‍मार्टफोन सेगमेंट में लगातार आगे बढ़ने में सक्षम बनाया है।

टेक्‍नो के अनस्टॉपेबल डेज उपभोक्‍ताओं को प्यार का जश्न  मनाने का अनोखा और बेमिसाल अवसर देते हैं। इन डेज का लाभ उठाकर उपभोक्ता अपने प्रियजनों को टेक्‍नो पोवा, टेक्‍नो कैमॅन 16, टेक्‍नो स्पार्क 6 गो और टेक्‍नो स्पार्क पावर 2 एयर जैसे उनके मनपसंद स्मार्टफोन दे सकते हैं। यह स्मार्टफोन कीमतों में आकर्षक छूट के साथ उपलब्ध है।

About Manish Mathur