नहीं थम रहा BJP नेताओं पर हमलों का सिलसिला

Editor-Manish Mathur 

जयपुर 14 फरवरी 2021  -पश्चिमी बंगाल में इलेक्शन का टाइम आते-आते हिंसा के मामले भी बढ़ते जा रहे है. बीजेपी नेता जब-जब दौरे पर आते है तो उनके काफिले को लगातार हमलों का सामना करना पड़ रहा है. कल देर रात बंगाल के परगना जिले के बासंती हाइवे पर बीजेपी नेता बाबू मास्टर की गाड़ी को रोककर हमला किया गया है. असामाजिक तत्वों ने उनकी गाड़ी को गोलियों और बम से निशाना बनाया था.

दिसंबर में टीएमसी से बीजेपी में शामिल हुए हैं नेता बाबू मास्टर

जिसके बाद नेता बाबू मास्टर और उनके चालक दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. उन्हें रक्तरंजित अवस्था में ही अस्पताल ले जाया गया है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हमलावरों की संख्या करीब 10-12 के करीब थी और सभी नकाबपोश थे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बाबू मास्टर पिछले साल दिसंबर में ही टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे.

बैठक लेकर वापस कोलकाता लौट रहे थे बीजेपी नेता

घटना के पहले बाबू बसीरहाट में पार्टी की सांगठनिक बैठक लेकर कोलकाता वापस आ रहे थे. रास्ते में मिनाखां थाना क्षेत्र के पास जैसे ही उनका वाहन ब्रेकर को देखकर धीमा हुआ तो घात लगाकर बैठे हुए हमलावरों ने उनपर हमला कर दिया और फरार हो गए. हमलावरों ने गोलियों व बमों से बाबू मास्टर पर हमला किया था. हालांकि उनको गोलियां नहीं लगी मगर वे दोनों बम की चपेट में आ गए थे.

वाहन को भी हुआ भारी नुकसान

इस हमले मे बीजेपी नेता के वाहन को भी काफी नुकसान पहुंचा है. जिसके बाद उन्हें कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गौरतलब है कि वाहन में इस दौरान दो और लोग सवार थे मगर उनको कोई चोट नहीं आई है. फिलहाल घटना के बाद से इलाके में दहशत फैल गई है और मामले की जांच कराई जा रही है. गौरतलब है कि आए दिन बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ताओं के बीच ऐसी झड़प होती ही रहती है.

About Manish Mathur