OPPO इंडिया ने लाॅन्च की 5G से युक्त F19 Pro सीरीज़, OPPO बैण्ड स्टाइल का भी किया लाॅन्च

Editor-Rashmi Sharma

जयपुर, 10 मार्च, 2021ः अग्रणी विश्वस्तरीय स्मार्टफोन डिवाइस ब्राण्ड OPPO ने आज भारत में नई F19 Pro सीरीज़ स्मार्टफोन्स- F19 Pro 5G और F19 Pro के लाॅन्च की घोषणा की है। यह लाॅन्च जादुई म्युज़िकल नाईट से कम नहीं था, जहां न्युक्लिया ने सुपर एनर्जेटिक परफोर्मेन्स के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

ये आधुनिक और स्लीक डिवाइसेज़ अत्याधुनिक तकनीक का अनूठा संयोजन हैं जो आपके स्टाइल को कई गुना बढ़ा देगा और साथ ही स्पीड संबंधी सभी ज़रूरतों को भी पूरा करेगा। F19 Pro सीरीज़ के साथ OPPO ने OPPO बैण्ड स्टाइल का भी अनावरण किया है जो आपकी रोज़मर्रा की दिनचर्या में फिट हो जाएगा और आपके लिए सेहत और व्यायाम का सच्चा साथी बन जाएगा।

अगर आप वीडियोग्राफी के शौकीन हैं या खूबसूरत एवं आकर्षक पोर्टेट शाॅट्स और वीडियोज़ को अपने कैमरे में कैद कर लेना चाहते हैं तो OPPO F 19 Pro 5G के बैक-फेसिंग एआई हाईलाईट पोर्टेट वीडियो के साथ आप यह सब कुछ बेहद आसानी ओर आत्मविश्वास के साथ कर सकते हैं।

स्मार्टफोन 48 MP क्वैड कैमरा, 8 MP वाईड एंगल कैमरा, 2 MP पोर्टेट मोनो कैमरा और 2 MP मैक्रो मोनो कैमरा के साथ आता है। क्वैड केमरा, डिवाइस की स्मार्ट 5G टेक्नोलाॅजी के साथ आपको एक एक्सपर्ट वीडियोग्राफर बन देता है और आप नए तरीकों से अपने वीडियोग्राफी के शौक में नया निखार ला सकते हैं।

 

About Manish Mathur