sbi-launches-video-kyc-based-savings-account-opening-via-yono
sbi-launches-video-kyc-based-savings-account-opening-via-yono

स्टेट बैंक ने लॉन्च किया योनो सुपर सेविंग डेज का दूसरा एडिशन

Editor-Rashmi Sharma

जयपुर 03 मार्च 2021- देश के सबसे बड़े ऋणदाता भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने अपने अनूठे शॉपिंग कार्निवल के दूसरे संस्करण – योनो सुपर सेविंग डेज को लॉन्च करने की घोषणा की। 4 मार्च को शुरू होने वाला 4 दिन का यह सुपर सेविंग शॉपिंग कार्निवल 7 मार्च को संपन्न होगा। इस दौरान एसबीआई के बैंकिंग और लाइफस्टाइल प्लेटफॉर्म योनो के उपयोगकर्ता विशेष छूट और कैशबैक का फायदा उठा सकेंगे।

योनो यूजर्स और मर्चेंट पार्टनर्स की ओर से मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया को देखते हुए योनो सुपर सेविंग डेज को लगातार दूसरे महीने में भी लॉन्च किया जा रहा है। 4 से 7 फरवरी 2021 को आयोजित पहले एडिशन के दौरान ग्राहकों के रुझान और लेनदेन की मात्रा में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है।

योनो सुपर सेविंग डेज का दूसरा एडिशन 4 से 7 मार्च 2021 के दौरान लाइव रहेगा और इस दौरान ट्रेवल, हैल्थ, हाॅस्पिटिलिटी, अपेरल्स और ऑनलाइन शॉपिंग में प्रमुख श्रेणियों में सर्वश्रेष्ठ ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है। इस शॉपिंग फेस्टिवल के दौरान अपने 36 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं को खरीदारी की खुशी देने के लिए योनो ने कुछ बड़े मर्चेन्ट्स के साथ साझेदारी की है, जिनमें अमेजाॅन, अपोलो 24बाई7, ईजमाईट्रिप, ओयो, वेदांतु और रेमंड प्रमुख हैं। योनो सुपर सेविंग डेज के मार्च 2021 एडिशन में ग्राहक होटल बुकिंग, फ्लाइट बुकिंग, अपेरल्स, हैल्थ कैटेगरी पर 50 फीसदी तक छूट का लाभ उठा सकते हैं, साथ ही अमेजाॅन पर 7.5 प्रतिशत असीमित कैशबैक का फायदा भी ले सकते हैं।

About Manish Mathur