स्टड्स और राजस्थान रॉयल्स ने बहु-वर्षीय अनुबंध पर हस्‍ताक्षर किए

Editor-Rashmi Sharma

जयपुर, 10 मार्च  2021:  दुनिया की सबसे बड़ी टू-व्‍हीलर हेलमेट निर्माता (एक वर्ष में बेची गई मात्रा के संदर्भ में)  स्टड्स एक्सेसरीज लिमिटेड ने आज इंडियन प्रीमियर लीग 2021 और 2022 सीज़न के लिए राजस्थान रॉयल्स के साथ एसोसिएट प्रायोजक के रूप में अपनी दीर्घकालिक साझेदारी की घोषणा की। 2021 और 2022 के आइपीएल सीज़न में आईपीएल टीम के हेलमेट और कैप पर हेलमेट ब्रांड का लोगो दिखाई देगा।  गुणवत्ता और सुरक्षा के क्षेत्र में एक विजेता होने के नाते इस ब्रांड ने अब क्रिकेट के क्षेत्र में कदम रखा है। दुनिया में सबसे अधिक मांग वाली क्रिकेट टीमों में से एक राजस्थान रॉयल्स के साथ यह उसके मूल्यवान पार्टनर के रूप में जुड़ा है।

इस डील के बाद अब राजस्थान रॉयल्स लीग के 14 वें और 15 वें संस्करणों के दौरान हेलमेट और कैप सहित प्‍लेईंग हेडगीयर के सामने की ओर स्टड्स का लोगो लगाएंगे।  इस प्रायोजन के एक हिस्से के रूप में स्टड्स भी एक्सक्लूसिव कोब्रांडेड सीमितसंस्करण राइडिंग हेलमेट का उत्पादन करेगा जो बाजार में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। इससे यह अपने ग्राहकों के लिए एक जीवन शैली का विकल्प बन जाएगा।

इस साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए स्टड्स एक्सेसरीज लिमिटेड के जीएमसेल्स एंड मार्केटिंग श्री गौरव भोला  ने कहा, “राजस्थान रॉयल्स के साथ उनके एसोसिएट स्‍पॉन्‍सर के रूप में जुड़ना हमारे लिए गर्व की बात है।  यह साझेदारी न केवल हमारे ब्रांड में एक रॉयल टच जोड़ती हैबल्कि देश में सर्वोत्तम सुरक्षा और गुणवत्ता वाले उत्पादों के साथ सेवाएं प्रदान करने की दिशा में हमारी प्रतिबद्धता को और मजबूत करने में भी मदद करती है।  हम सुरक्षा गियर को बढ़ावा देने के लिए अपनी यात्रा में हमारे साथ आने के लिए राजस्थान रॉयल्स की पूरी टीम को धन्यवाद देना चाहेंगे और हम उनके साथ लंबी  साझेदारी की उम्मीद करते हैं। ”

राजस्थान रॉयल्स के सीओओ श्री जेक लश मैक्रम ने अपने नए पार्टनर का स्वागत करते हुए कहा, “राजस्थान रॉयल्स में हमें इस अवसर पर काम करने और कुछ बेहतरीन ब्रांडों से समर्थन हासिल करने का अवसर मिला है।  हमें अपने नए एसोसिएट पार्टनरस्टड्स एक्सेसरीज लिमिटेड का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है।  यह कंपनी अपनी गुणवत्ता और अपने उपभोक्ताओं की सुरक्षा के प्रति प्रतिबद्धता के लिए दुनिया भर में विख्‍यात है। हमें अगले दो सीजंस के लिए रॉयल्स का समर्थन करके गर्व महसूस हो रहा है। इस वर्ष हमारी टीमें एक साथ जो सामग्री बना सकती हैं, उसे देखकर मैं उत्साहित हूं।

स्टड्स अपने ग्राहक आधार के लिए लगातार उत्कृष्ट पहल करता रहा है ताकि टू व्‍हीलर हेलमेट और एक्सेसरीज की रेंज को फिर से परिभाषित किया जा सके। इसका उद्देश्य स्टाइलडिजाइन और श्रेणी में सर्वोत्‍तम गुणवत्‍ता पर फोकस करना है।

हमारे पास चार अत्याधुनिक विनिर्माण सुविधाएं हैं और इनकी क्षमता हर साल 14 मिलियन से अधिक हेलमेट्स का निर्माण करने की है। स्‍टड्स इस उद्योग में आगे जाने के लिए सुदृढ़ स्थिति में है। 

About Manish Mathur