fedex-express-becomes-the-official-logistics-partner-of-reimagining-inclusion-for-social-equity-2021
fedex-express-becomes-the-official-logistics-partner-of-reimagining-inclusion-for-social-equity-2021

फेडेक्स एक्सप्रेस बना ‘रीइमैजिनिंग इन्क्लूश़न फॉर सोशल इक्विटी 2021’ का अफिशल लॉजिस्टिक्स पार्टनर

Editor-Rashmi Sharma

जयपुर 28 अप्रैल 2021 : फेडेक्स कॉर्पोरेशन (NYSE: FDX) की उपकंपनी और दुनिया की एक्सप्रेस ट्रांसपोर्टेशन कंपनी फेडेक्स एक्सप्रेस ने रीइमैजिनिंग इन्क्लूश़न फॉर सोशल इक्विटी (राइज) 2021′ के साथ उनके अफिशल लॉजिस्टिक्स पार्टनर के रूप में सहयोग की घोषणा की है। यह प्राइड सर्किल का प्रमुख वार्षिक कार्यक्रम और भारत का प्रमुख और सबसे बड़ा एलजीबीटी+ कॉन्फरेन्सजॉब फेयर और मार्केटप्लेस है।

 यह वर्चुअल कार्यक्रम 4 से 8 मई 2021 तक होगा और इसमें दुनिया भर से 1000 से ज़्यादा चेंजमेकर्सउद्यमीसंगठनछात्रअनेकता और समावेशन क्षेत्र के पेशेवरएडवोकेट्स और विशेषज्ञ शामिल होंगे।

 इसमें तीन ट्रैक्स होंगे: सम्मलेनजिसमें विविधतासमावेशन और संबद्धता पर बातचीत होगीजॉब फेयरजो एलजीबीटी छात्रों और अनुभवी प्रोफेशनल्स के बहुत बड़े समुदाय को जोड़ेगाऔर मार्केटप्लेसजिसमें भारत भर के एलजीबीटी+ की मालिकी के सूक्ष्मलघु और मध्यम व्यवसायों के उत्पाद और सेवाएं प्रदर्शित किए जाएंगे।

 अफिशल लॉजिस्टिक्स सहयोगी के रूप में फेडेक्स एक्सप्रेस इस कार्यक्रम में सहभागी हो रहे देश और दुनिया भर के 100 से ज़्यादा व्याख्याताओं को कार्यक्रम के उपहार पहुंचाएगा।

 फेडेक्स एक्सप्रेस के भारत के वाईस प्रेसिडेंट – ऑपरेशन्स मोहमद सायेघ ने बतायाविविधतासमावेशन और लिंग समानता के लिए हमारी प्रतिबद्धता हमारी संस्कृति का हिस्सा है। इस साल राइज 2021 के साथ सहयोग करते हुए हमें ख़ुशी हो रही है। विविधतापूर्ण संस्कृति को बढ़ावा देने वाली और समावेशी वातावरण को मज़बूत करने वाली पहल का हम समर्थन कर रहे हैं इसकी हमें ख़ुशी है।”

 हाल ही में फेडेक्स एक्सप्रेस को वर्ल्ड एचआरडी कांग्रेस द्वारा आयोजित डाइवर्सिटी एंड  इन्क्लूश़न लीडरशिप अवार्ड्स में सम्मानित किया गया। फोर्बज़ मैगज़ीन ने 2019 में इसे दुनिया भर के बेस्ट एम्प्लॉयर्स फॉर डाइवर्सिटी‘ में से एक का ख़िताब दिया था।

 फेडेक्स एक्सप्रेस 

फेडेक्स एक्सप्रेस दुनिया की सबसे बड़ी एक्सप्रेस ट्रांसपोर्टेशन कंपनियों में से एक है जो 220 से ज़्यादा देशों और क्षेत्रों तक तेज़ और भरोसेमंद डिलीवरी सेवाएं प्रदान करती है। फेडेक्स एक्सप्रेस अत्यावश्यक शिपमेंट्स की तेज़ डिलीवरी के लिए वैश्विक एयर और ग्राउंड नेटवर्क का इस्तेमाल करता है। इस तरह की शिपमेंट्स के लिए डिलीवरी का निश्चित समय और तारीख के साथ मनी-बैक गारंटी भी दी जाती है।2.

[2] Subject to relevant terms and condition

फेडेक्स कॉर्प

ट्रांसपोर्टेशनइ-कॉमर्स और व्यवसाय सेवाओं के व्यापक पोर्टफोलियो के साथ फेडेक्स कॉर्प (NYSE: FDX) दुनिया भर के ग्राहकों और व्यवसायों को सेवाएं प्रदान करता है। 79 बिलियन डॉलर्स की सालाना आय वाली यह कंपनी सामूहिक रूप से प्रतिस्पर्धा करने वालीएक-दूसरे के सहयोग से कारोबार चला रही और फेडेक्स ब्रांड के तहत डिजिटल नवाचार करती हुई कंपनियों के जरिए एकीकृत व्यवसाय समाधान प्रदान कर रही है।  दुनिया के सबसे प्रशंसित और भरोसेमंद नियोक्ताओं में लगातार रैंक किया गया फेडेक्स अपने 570000 से ज़्यादा टीम सदस्यों को सुरक्षासबसे उच्च नीतिक और व्यावसायिक मानकों और उनके ग्राहकोंसमुदायों की ज़रूरतों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रेरित करता है। 2040 तक अपने संचालन को कार्बन-न्यूट्रल बनाने के उद्देश्य के साथदुनिया भर के लोगों और संभावनाओं को जिम्मेदारीपूर्वक और चतुराई से जोड़ने के लिए फेडेक्स प्रतिबद्ध है। अधिक जानकारी के लिए कृपया यहां भेंट दें: about.fedex.com