oppo-all-set-to-launch-f19-the-sleekest-smartphone-with-5000mah-battery
oppo-all-set-to-launch-f19-the-sleekest-smartphone-with-5000mah-battery

OPPO करेगा F19 का लाॅन्च, 5000mAh बैटरी से युक्त सबसे स्लीक स्मार्टफोन

Editor-Manish Mathur 

जयपुर 04 अप्रैल 2021 –  F सीरीज़ के साथ स्लीक डिज़ाइन से युक्त लाईटवेट डिवाइसेज़ पेश करने की परम्परा को बनाए रखते हुए अग्रणी ग्लोबल स्मार्ट डिवाइस ब्राण्ड, 5000mah इंजजमतल बैटरी से युक्त नया सबसे स्लीक’’ स्मार्टफोन OPPO F19 पेश करने जा रहा है।
व्च्च्व् न केवल प्रोडक्ट्स की दृष्टि से निरंतर इनोवेट करता रहा है बल्कि अपने ब्राण्ड के नैतिक मूल्यों के अनुरूप खास लाॅन्च कार्यक्रमों के साथ युवाओं को भी लुभाता रहा है। F19 का लाॅन्च भी थ् सीरीज़ के द्वारा युवाओं को लुभाने के दृष्टिकोण को दर्शाता है। आज के उपभोक्ताओं की तेज़ी से दौड़ती जीवनशैली को ध्यान में रखते हुए पेश किए गए सुपर स्लीक एवं फास्ट फीचर्स वाले स्मार्टफोन F19के लाॅन्च के लिए OPPO 6 अप्रैल 2021 को जाने-माने स्टैण्ड-अप काॅमेडियन ज़ाकिर खान के साथ सबसे तेज़ लाॅन्च कार्यक्रम’ का आयोजन भी करने जा रहा है।
व्च्च्व् की थ् सीरीज़ उपभोक्ताओं के लिए ऐसे स्लीक स्मार्टफोन लेकर आती है जिन्हें इस्तेमाल करना बेहद आसान हो। आज के युवाओं को ध्यान में रखते हुए OPPO F19 को डिज़ाइन किया गया है जो अपनी जीवनशैली के अनुसार स्टाइलिश और आधुनिक स्मार्टफोन चाहते हैं। OPPO F19 विशाल 5000mah बैटरी लाईफ के साथ आता है तथा 33W फ्लैश चार्ज, शानदार ।AMOLED FHD+ पंच होल डिस्प्ले के साथ आपकी आंखों की खास देखभाल करता है। साथ ही अपनी स्लीक बाॅडी के कारण यह कहीं पर भी आसानी से फिट हो जाता है।

फ्लैश चार्जिंग की बात करें तो व्च्च्व् उद्योग जगत में अग्रणी रहा है और इसकी नई पेशकश OPPO F19 भी कुछ अलग नहीं है। यह स्मार्टफोन इस कीमत वर्ग में फास्ट चार्जिंग समाधानों को नए आयाम देगा। 33W फ्लैश चार्ज और सोल्युशन के साथ, OPPO F19सिर्फ 72 मिनट में पूरी तरह से चार्ज हो जाता है। या आप 30 मिनट में इसे 54ः तक चार्ज कर सकते हैं। लेकिन अगर आपके पास कुछ ही मिनट हैं तो भी चिंता की कोई बात नहीं, सिर्फ 5 मिनट चार्ज करने के बाद आप 5.5 घण्टे काॅलिंग और 2 घण्टे तक यूट्यूब का लुत्फ़ उठा सकते हैं। OPPO F19 की शानदार बैटरी लाईफ के साथ आपको फोन की बैटरी खत्म होने की चिंता बिल्कुल नहीं सताएगी; इसकी सुपर फास्ट चार्जिंग के साथ आप आप बहुत कम समय में इसे चार्ज कर सकते हैं और लम्बे समय तक इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। OPPO F19 पूरे दिन पावर देता है, अपनी फास्ट चार्ज टेक्नोलाॅजी के साथ यह बड़ी तेज़ी से चार्ज हो जाता है। OPPO F19 की 5000mah बैटरी पूरे दिन चलती है और आपको दिन भर में कभी भी ऐसा नहीं लगेगा कि आपके फोन की बैटरी खत्म होने वाली है। इसके अलवा आपको चार्जिंग के लिए भी कम समय देना पड़ेगा और आप दिन भर अपने फोन के साथ जो चाहे कर सकते हैं। और दिन भर के बाद शाम को आपका फोन तेज़ी से चार्ज हो जाएगा।

हर जनरेशन के लाॅन्च के साथ F सीरीज़ मिड-रेंज उपभोक्ताओं की उम्मीदों पर खरी उतरी है। F सीरीज़ भारत के इतिहास में उपभोक्ताओं की सबसे पसंदीदा सीरीज़ है। अपने पहले माॅडल से ही F सीरीज़ ने उपभोक्ताओं को आधुनिक तकनीक उपलब्ध कराने की प्रतिबद्धता की पुष्टि की है। F सीरीज़ के साथ OPPO ने टेक्नोलाॅजी को कहीं अधिक रोचक और बेहतरीन बनाया है। इसके मिनिमलिस्ट, स्टाइलिश और आधुनिक डिज़ाइन F सीरीज़ की पहचान बन गए हैं। OPPO F19 भी इसी परम्परा को बनाए रखते हुए की बहु-प्रशंसित F सीरीज़ की धरोहर को आगे बढ़ाने के लिए तैयार है।

OPPOके तहत अपनी तरह का पहला सबसे तेज़ लाॅन्च कार्यक्रम
OPPO के भीतरी अध्ययन पर आधारित आंकड़े

OPPO के बारे में
OPPOअग्रणी ग्लोबल स्मार्ट डिवाइस ब्राण्ड है। 2008 में अपने पहले मोबाइल फोन -‘‘स्माइली फेस’ के लाॅन्च के बाद OPPO निरंतर उत्कृष्ट एवं आधुनिक तकनीक का संयोजन पेश करता रहा है। आज OPPO अपनी फाइंड एण्ड रेनो सीरीज़ में स्मार्ट डिवाइसेज़ की व्यापक रेंज पेश करता हैं डिवाइसेज़ के दायरे से बाहर जाकरOPPO अपने उपयोगकर्ताओं को कलर ओएस आॅपरेटिंग सिस्टम और इंटरनेट सर्विसेज़ जैसे OPPO Cloud और OPPO Plus भी उपलब्ध कराता है। OPPO 40 से अधिक देशों और क्षेत्रों में अपना संचालन करता है, दुनिया भर में इसके 6 अनुसंधान संस्थान, 4 आर एण्ड डी सेंटर और लंदन में एक इंटरनेशनल डिज़ाइन सेंटर है। हाल ही में चीन के बाद हैदराबाद में खोला गया अपनी तरह का पहला आर एण्ड डी सेंटर 5G तकनीकों के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। मेक इन इंडिया के लिए OPPO की प्रतिबद्धता के मद्देनज़र ग्रेटर नोएडा प्लांट की निर्माण क्षमता को बढ़ाकर 50 मिलियन स्मार्टफोन सालाना कर दिया गया है। आईडीसी के मुताबिक OPPO भारत में शीर्ष पायदान के 5 स्मार्टफोन ब्राण्ड्स में चैथे स्थान पर है जिसने 2019 की चैथी तिमाही में 88.4 फीसदी की वृद्धि दर्ज की है।

About Manish Mathur