tata-motors-and-state-bank-of-india-join-forces-to-offer-innovative-financial-solutions
tata-motors-and-state-bank-of-india-join-forces-to-offer-innovative-financial-solutions

टाटा मोटर्स और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने वाणिज्यिक वाहन ग्राहकों को अभिनव वित्तीय समाधान पेश करने के लिए साझेदारी की

Editor-Ravi Mudgal

जयपुर 02 अप्रैल 2021  – भारत की सबसे बड़ी वाणिज्यिक वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने देश के प्रमुख सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) के साथ तीन साल के एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किया है। इस एमओयू के जरिए टाटा मोटर्स के छोटे और हल्के वाणिज्यिक वाहनों की रेंज की खरीद के लिए अनूठी वित्तीय सहायता प्रदान की जाएगी। यह सहयोग रोजगार उत्पन्न करने के अलावा टाटा मोटर्स की बीएस 6 श्रेणी के वाहनों की मांग को भी बढ़ाएगा।  इस साझेदारी के जरिए दो व्यावसायिक इकाइयां लोन स्वीकृति प्रक्रिया में एकरूपता, पारदर्शिता और कम टर्नअराउंड टाइम को सुनिश्चित करने के लिए एसबीआई की संपर्करहित लोन लेंडिंग प्लेटफॉर्म तकनीक का उपयोग करेंगी।

टाटा मोटर्स के कॉमर्शियल व्‍हीकल्‍स बिजनेस यूनिट के प्रेसिडेंट श्री गिरीश वाघ ने इस अवसर पर कहा, “अपने ग्राहकों के लिए लाभदायक मूल्य प्रस्ताव लाने के लिए अपनी पूरी प्रतिबद्धता के साथ हम देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के साथ साझेदारी कर प्रसन्न हैं ।  अखिल भारतीय पहुंच और 22,000 से अधिक शाखाओं के साथ, एसबीआई का देश भर में एक व्यापक नेटवर्क है और इस साझेदारी के जरिए हम अपनी पहुंच को मजबूत करने की उम्मीद करते हैं, खासकर ग्रामीण क्षेत्रों में। इसकी मदद से हम रोजगार प्रदान करने के साथ ही अपने ग्राहकों को अनूठी और अभिनव वित्तीय सहायता प्रदान कर सकेंगे।  हमें पूरा विश्वास है कि अपने सहयोग के जरिए हम अपनी सामान्य शक्तियों का लाभ उठाएंगे और पूरे समर्पण और उत्साह के साथ अपने ग्राहकों की सेवा करना जारी रखेंगे।

भारतीय स्टेट बैंक के रिटेल और डिजिटल बैंकिंग के प्रबंध निदेशक श्री सी. एस. सेट्टी ने इस साझेदारी पर अपनी बात रखते हुए कहा, “हम इस पारस्परिक लाभकारी सहयोग का लाभ उठाने के लिए तत्पर हैं और पूरे भारत में सीवी ग्राहकों और डीलरों को कुछ अनूठी वित्तीय सेवाएं प्रदान करते हैं।  हमारी अभिनव कॉन्‍टैक्‍टलेस लेंडिंग प्लेटफॉर्म टेक्‍नोलॉजी के जरिए हम ग्राहकों के बैंकिंग अनुभव को और बेहतर बनाने तथा खुदरा विक्रेताओं को चौतरफा लाभ देने का प्रयास करने की उम्मीद करते हैं।

टाटा मोटर्स का छोटे और हल्के वाणिज्यिक वाहन का विविधीकृत पोर्टफोलियो समग्र सीवी पारिस्थितिकी तंत्र में बेहद सफल रहा है। एसबीआई के सहयोग से टाटा मोटर्स के सीवी ग्राहकों को परेशानी रहित तरीके से लोन लेने और एसबीआई की अनूठी तकनीक से लैस पेशकशों तक पहुंचने की अनुमति मिलेगी।  यह साझेदारी आसान लोन संरचित योजनाओं को प्रस्तुत करेगी जो बीएस4 और बीएस6 वाहनों के बीच लागत अंतर को कम करने में मदद करेगी और वाहन के डाउन पेमेंट और उसकी ईएमआई भुगतान को नीचे लाएगी।

टाटा मोटर्स सीवी की बीएस6 रेंज ‘पावर ऑफ़ 6’ फिलॉसफी पर आधारित है, जो आराम और सुविधा, लाभप्रदता, प्रदर्शन, सुरक्षा के मामले में सर्वश्रेष्ठ है और ग्राहकों को एक बढ़िया मूल्य प्रदान करता है।  मजबूत और विश्वसनीय वाहनों को संपूर्ण सेवा 2.0, टाटा समर्थ – टाटा मोटर्स की वाणिज्यिक वाहन के ड्राइवर की भलाई को लेकर प्रतिबद्धता, अपटाइम गारंटी, अनुकूलित वार्षिक रखरखाव और बेड़ा प्रबंधन समाधानों जैसी मूल्‍य वर्धितसेवाओं का सहयोग प्राप्‍त है।

About Manish Mathur