vi-business-plus-offers-industry-leading-mobility-solutions-for-enterprises
vi-business-plus-offers-industry-leading-mobility-solutions-for-enterprises

वी बिज़नेस प्लस उद्यमों के लिए लेकर आए हैं उद्योग जगत का अग्रणी मोबिलिटी समाधान

Editor-Manish Mathur 

जयपुर 24 अप्रैल 2021 – वोडाफ़ोन आइडिया लिमिटेड की एंटरप्राइज़ शाखा वी बिज़नेस ने पोस्ट-पेड प्लान्स की व्यापक रेंज पेश की है जिसे खासतौर पर कारोबारों एवं कामकाजी पेशेवरों के लिए डिज़ाइन किया गया है। वी बिज़नेस प्लस उद्योग जगत का अग्रणी मोबिलिटी समाधान है, जो आज के गतिशील कार्यबल को अपने पोस्ट-पेड प्लान्स के साथ एक दूसरे के साथ जुड़े रहने, काम करने, कम्युनिकेट करने और बहुत कुछ करने का मौका प्रदान करता है।

रु 299 से शुरू होने वाला वी बिज़नेस प्लस उद्यमों, छोटे कारोबारों और उनके कर्मचारियों को प्रभावी एवं सुरक्षित तरीके से एक दूसरे के साथ जुड़े रहने में मदद करता है, फिर चाहे वे कहीं से भी काम करें। वाॅइस एवं डेटा प्लान के दायरे से बाहर जाकर, वी बिज़नेस प्लान्स कई प्रकार की वैल्यू एडेड सेवाएं प्रदान करते हैं जैसे मोबाइल सिक्योरिटी, लोकेशन टैªकिंग, डेटा पूलिंग एवं एंटरटेनमेन्ट आदि।

वी बिज़नेस की ओर से पेश किए गए पोस्ट-पेड प्लान ऐसे समय में लाए गए हैं जब कारोबार- खासतौर पर एसएमई एवं स्टार्ट-अप्स- काम के हाइब्रिड तरीके अपना रहे हैं और कनेक्टिविटी के किफ़ायती, सुविधाजनक एवं सुरक्षित समाधान चाहते हैं।

वी बिज़नेस प्लस केे लाॅन्च के बारे में बात करते हुए अभिजीत किशोर, चीफ़ एंटरप्राइज़ बिज़नेस आॅफिसर, वोडाफ़ोन आइडिया लिमिटेड ने कहा, ‘‘वी बिज़नेस उद्यमों, एसएमई और स्टार्ट-अप्स के लिए डिजिटल रूपान्तरण को सक्षम बनाने पर ध्यान केन्द्रित करता है। प्रत्यास्थ, सुरक्षित एवं सुविधाजनक मोबिलिटी समाधान आज संगठनों एवं उद्यमों के लिए समय की मांग बन गए हैं। वी बिज़नेस प्लस, उद्योग जगत में अग्रणी समाधान है, जो कारोबारों की डेटा सुरक्षा, कर्मचारी सुरक्षा संबंधी सभी ज़रूरतों को पूरा करता है। कारोबार के उद्देश्यों एवं कर्मचारियों की मोबिलिटी संबंधी ज़रूरतों के बीच तालमेल बनाते हुए वी बिज़नेस प्लस आज के हाइब्रिड कार्यस्थलों पर एक दूसरे के साथ जुड़ने, कम्युनिकेट अरने और आपसी तालमेल में काम करने का सहज डिजिटल अनुभव प्रदान करता है।’’

वी बिज़नेस प्लस/ फीचर्स- मुख्य बिन्दु

वी बिज़नेस प्लस कारोेंबारों एवं पेशेवरों को कनेक्टिविटी के दायरे से बाहर जाकर ढेरों वैल्यू एडेड फायदे प्रदान करता है। उदाहरण के लिए मोबाइल सिक्योरिटी के द्वारा डिवाइस के खो जाने, वायरस, स्पायवेयर, खतरनाक वेबसाईट, बुरे ऐप एवं नकली वेबसाईट्स आदि से सुरक्षा प्रदान करता है। लोकेशन टैªकिंग एक शक्तिशाली रिसोर्स-टैªकिंग सिस्टम है जिसे द्वारा उद्यम आज के जोखिम भरे वातावरण में सुरक्षा के लिए अपने फील्ड रिसोर्सेज़ को माॅनिटर कर सकते हैं। यूनिक डेटा पूलिंग फीचर कोरपोरेट अकाउन्ट के लिए डेटा पूल उपलब्ध कराकर डेटा कवरेज को नियन्त्रित करने में मदद करता है।

उद्यम और कामकाजी पेशेवर पुरस्कार विजेता वी बिज़नेस मोबिलिटी प्लेटफाॅर्म एवं वी ऐप पर वी बिज़नेस प्लस का सहज डिजिटल अनुभव पा सकते हैं।

About Manish Mathur