गोदरेज सिक्योिरिटी सॉल्यूेशंस ने कोविड-19 टीका लेकर अपनी सेहत और घरों को सुरक्षित करने के लिए नागरिकों से अपील करने हेतु इंडिया इंक. के साथ सहयोग किया

मुंबई, 30 जून, 2021:  गोदरेज एंड बॉयस, जो गोदरेज ग्रुप की फ्लैगशिप कंपनी है, ने घोषणा की कि इसके बिजनेस गोदरेज सिक्‍योरिटीज सॉल्‍यूशंस (जीएसएस) ने उन ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर्स की घोषणा की जो कोविड-19 टीका की पहली खुराक ले चुके हैं। कंपनी के सीएसआईआर प्रमाणित यूवी केसेज एवं होम लॉकर्स की रेंज पर विशेष ऑफर्स दिये जायेंगे। टीका ले चुके ग्राहकों को इन उत्‍पादों पर 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी। इसके लिए ग्राहकों को कंपनी की सेल्‍स टीम के व्‍हाट्सएप्‍प नंबर 9820247847 पर उनसे संपर्क करना होगा। उन्‍हें सरकार द्वारा जारी उनके टीकाकरण प्रमाण-पत्र की तस्‍वीर साझा करनी होगी ताकि इसकी पुष्टि हो सके। सफलतापूर्वक सत्‍यापन हो जाने के बाद, जीएसएस टीम द्वारा एक कूपन कोड दिया जायेगा जिसका उपयोग ग्राहक द्वारा ई-कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म पर ऑफर में शामिल उत्‍पाद को खरीदने के लिए किया जायेगा।

यह ऐसे समय में आया है जब देश दूसरी लहर के प्रभाव में है और प्रत्याशित तीसरी लहर से लड़ने की तैयारी कर रहा है। कोविड की लड़ाई लड़ने और खुद को, अपने परिवार को और देश को इस घातक वायरस से बचाने के लिए सामूहिक टीकाकरण समय की मांग है। स्वास्थ्य मंत्रालय की नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, भारत ने अब तक 32 करोड़ से अधिक टीके लगाए हैं, जो अभी भी हमारी बड़ी आबादी को देखते हुए समुद्र में एक बूंद है। यह कोविड टीका लगवाने को लेकर भारतीयों की हिचकिचाहट का प्रमाण है।

गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस के वाइस प्रेसिडेंट, मेहरनोश पीठावाला ने इस पर टिप्पणी करते हुए कहा, “इस घातक वायरस से खुद को और अपने परिवार को बचाने के लिए सामूहिक टीकाकरण समय की मांग है। गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस में, हमारे ग्राहकों की सुरक्षा चाहे वह शारीरिक स्वास्थ्य हो या मन की शांति, हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता रही है और इसलिए हम नागरिकों से वैक्सीन लेने और इसके प्रति संकोच करने से बचने का आग्रह करते हैं। स्वास्थ्य सुरक्षा को प्राथमिकता देने की दिशा में उन्हें प्रोत्साहित करने के तरीके के रूप में, हम कुछ विशेष ऑफर लेकर आए हैं, जहां हमारे टीकाकरण वाले ग्राहक हमारे होम लॉकर और यूवी केस रेंज के उत्पादों पर 10% की छूट के हकदार हैं, जिनकी इस महामारी के दौरान काफी मांग रही है। हम कोविड -19 के खिलाफ इस लड़ाई को एक बार में एक कदम जीत सकते हैं, लेकिन हम सभी के लिए एक ही दिशा में आगे बढ़ना महत्वपूर्ण है।”

गोदरेज एंड बॉयस पिछले साल से अपने 14 विविध व्यवसायों में विभिन्न उत्पादों की शुरुआत के साथ इस वायरस के खिलाफ लड़ाई में सबसे आगे है। गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस (जीएसएस) ने यूवी केस लॉन्च किया जो घरों और व्यावसायिक स्थानों में वायरस के प्रसार को रोकने के लिए सीएसआईआर प्रमाणित है। जीएसएस ने व्यावसायिक स्थानों के लिए स्वास्थ्य सुरक्षा उत्पादों की एक श्रृंखला भी लॉन्च की। ये उत्पाद मास्क के साथ और बिना मास्‍क के चेहरे की पहचान, थर्मल स्क्रीनिंग, रासायनिक मुक्त स्वच्छता प्रक्रिया, गति का पता लगाने आदि जैसी कई विशेषताओं के साथ आते हैं। गृह मंत्रालय ने हाल ही में सभी कार्यालयों में टचलेसएक्सेस कंट्रोल सिस्टम के अनुपालन के लिए दिशानिर्देश जारी किए हैं। सामाजिक दूरी के मानदंड, कार्यस्थलों की वर्तमान जरूरतों में फिट होने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। इसलिए, वर्तमान स्थिति को ध्यान में रखते हुए ये उत्पाद उपयुक्त हैं।

About Patrika Jagat