बहुप्रतीक्षित ओला स्कूटर में ग्राहकों को मिलेंगे रंगों के 10 अनूठे और प्रभावकारी विकल्प

राष्ट्रीय, 23 जुलाई 2021:  ओला इलेक्ट्रिक द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार उनकी बहुप्रतीक्षित इलेक्ट्रिक स्कूटर में 10 अनूठे और आकर्षक रंग उपलब्ध होंगे। किसी भी दोपहिया गाड़ी के लिए दी जाने वाली यह रंगों की सबसे बड़ी श्रेणी है। रंगों के नाम जल्द ही लॉन्च के दौरान घोषित किए जाएंगे। नीला, काला, लाल, गुलाबी, पीला, सफ़ेद और चंदेरी इन आकर्षक रंगों के मैट और ग्लॉस शेड्स इसमें शामिल होंगे।

ओला इलेक्ट्रिक ने आज पहली बार एक फिल्म में रंगों के पूरे पैलेट का खुलासा किया, ओला के चेयरमैन और ग्रुप सीईओ श्री भाविश अग्रवाल ने एक ट्वीट में इसे ” a revolution in 10 colours – 10 रंगों की क्रांति” कहते हुए इसे प्रस्तुत किया है।

श्रेणी में अग्रसर गति क्षमता, अभूतपूर्व रेंज, सबसे बड़ी बूट स्पेस, वैश्विक स्तर की रचना, आधुनिकतम प्रौद्योगिकी और आकर्षक कीमत के साथ-साथ ओला स्कूटर अपने ग्राहकों को अनूठे रंगों की विशाल श्रेणी में से अपनी पसंद चुनने का अवसर देकर अतुलनीय स्कूटर अनुभव प्रदान कर रही है। इसीलिए यह ग्राहकों के लिए सबसे बढ़िया स्कूटर होगा। स्कूटर की विशेषताएं और कीमत की घोषणा कुछ ही दिनों में की जाएगी।

वीडियो: https://youtu.be/2CzqUt0u1yI

पिछले गुरुवार की शाम को कंपनी ने रेज़र्वेशन शुरू किए जाने के बाद पहले 24 घंटों में ओला स्कूटर को 1 लाख रिकॉर्ड रेज़र्वेशन्स पहले ही मिल चुके हैं। लॉन्च के पहले 499 रूपए रिफंडेबल डिपाज़िट देकर olaelectric.com पर अपनी स्कूटर रिज़र्व करने वाले ग्राहकों को ओला स्कूटर की डोरस्टेप डिलीवरी में वरियता दी जाएगी।

ओला स्कूटर को सीईएस में आईएचएस मार्किट इनोवेशन अवार्ड, जर्मन डिज़ाइन अवार्ड और कई अन्य प्रतिष्ठित पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है। ओला इलेक्ट्रिक दोपहिया श्रेणी की पहली ओला स्कूटर ओला फ्यूचरफैक्ट्री में तैयार की जाएगी। भारत में तमिलनाडु में 500 एकर जगह पर दुनिया की सबसे बड़ी, सबसे आधुनिक और पर्यावरण के अनुकूल दोपहिया फैक्ट्री बनायीं जा रही है।

सालाना 20 लाख स्कूटर्स विनिर्माण क्षमता का पहला चरण जल्द ही शुरू करने के लिए ओला इलेक्ट्रिक तेज़ी से आगे बढ़ रही है। हर साल 100 लाख गाड़ियों की संपूर्ण क्षमता अगले साल पूरी की जाएगी।

 

About Manish Mathur