Print

वी ने ‘वी हीरो अनलिमिटेड प्लान’ के लिए नए अभियान की घोषणा की

जयपुर, जुलाई 21, 2021:

अग्रणी दूरसंचार सेवा प्रदाता, वी ने वी हीरो अनलिमिटेड प्लान्स के लिए नए अभियान की घोषणा की है। इस अभियान में लोकप्रिय अभिनेता विनय पाठक नायक की भूमिका में नज़र आएंगे, जो प्रीपेड यूज़र्स का डेटा खत्म होने की समस्या के लिए वी हीरो अनलिमिटेड प्लान के रूप में अनूठा समाधान लेकर आए हैं। यह अभियान वी हीरो अनलिमिटेड प्लान्स के तीन फीचर्स पर रोशनी डालता है- वीकेंड डेटा रोलओवर, रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक के लिए नाईट टाईम फ्री डेटा और डबल डेटा। इस तरह ये प्लान उपभोक्ताओं को चिंता से मुक्त मोबाइल इंटरनेट का बेजोड़ अनुभव प्रदान करते हैं।

महामारी के इस दौर में घर से काम, घर से पढ़ाई और घर में ही मनोरंजन आदि के चलते इंटरनेट का उपयोग कई गुना बढ़ गया है। ऐेसे में वी की यह अनूठी पेशकश सुनिश्चित करती है कि उपभोक्ता के पैक पर मिलने वाला डेटा उन्हें कभी कम न पड़े। उपभोक्ताओं की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए, वी हीरो अनलिमिटेड अभियान वी के 4G गीगानेट पर अनलिमिटेट संभावनाएं लेकर आया है ताकि उपभोक्ता तेज़ी से बदलते इस डिजिटल इकोसिस्टम में निरंतर आगे बढ़ते रहें।

अभियान के बारे में बात करते हुए अवनीश खोसला, चीफ़ मार्केटिंग ऑफिसर, वी ने कहा, ‘‘मोबाइल डेटा आज सभी की मूल ज़रूरत बन गई है, खासतौर पर आज के माहौल में इसका महत्व कई गुना बढ़ गया है। हमारे अभियान वी हीरो अनलिमिटेड के माध्यम से हम ज़्यादातर प्रीपेड उपभोक्ताओं की समस्याआंे पर रोशनी डाल रहे हैं, जिनका डेटा अक्सर खत्म हो जाता है। लेकिन हमारी नई पेशकश उनकी इस समस्या का समाधान करती है। हमारा मानना है कि विभिन्न फीचर्स जैसे अनलिमिटेड नाईट टाईम डेटा, वीकेंड डेटा रोलओवर और डबल डेटा के साथ, हम हीरो प्रोडक्ट पेश करते हैं, हमें उम्मीद है कि यह यह प्रीपेड सेगमेन्ट में 4ळ यूज़र्स की पहली पसंद बन जाएगा और उन्हें हमेशा कनेक्टेड बने रहने में मदद करेगा।’’

वी के शानदार अनलिमिटेड पोर्टफोलियो के बारे मंे जागरुकता बढ़ाने के लिए पेश किया गया यह नया टीवी विज्ञापन डेटा खत्म होने के कारण युवाओं की निराशा को दर्शाता है। जिसमें विनय पाठक दर्शकों से कहते हैं ‘वी हीरो अनलिमिटेड- सिर्फ़ नाम का नहीं, काम का अनलिमिटेड’ जो मोबाइल इंटरनेट और कनेक्टिविटी के लिए स्मार्ट चॉइस है। इस विज्ञापन के माध्यम से वी अपने अनलिमिटेड प्लान के उपभोक्ताआंे को बेहतर मूल्य प्रदान करना चाहता है। यह अनूठा प्रस्ताव वी नेटवर्क के अनलिमिटेड एवं 4G सब्सक्राइबरों की संख्या बढ़ाने और नए यूज़र्स को लुभाने में बेहद कारगर साबित होगा।

6 सप्ताह तक चलने वाले इस अभियान की अवधारणा ओगिल्वी द्वारा तैयार की गई है, इसमें दो टीवी विज्ञापन और व्यापक डिजिटल रोल-आउट शामिल हैं। टीवीसी का लिंक
#1:https://youtu.be/M3CW8GYqskE

इस रचनात्मक अवधारणा के बारे में बात करते हुए किरण एंटोनी, सीसीओ, ओगिल्वी साउथ ने कहा, ‘‘यह काम अपने आप में खास था, क्योंकि वी हीरो अनलिमिटेड बाकी सबसे अलग है, यह यूज़र्स की दो मुख्य समस्याआओं को हल करता है, रात में डेेटा खत्म होना या वीकंेड पर डेटा खत्म होना। इस अभियान को दर्शकों के साथ जोड़ने के लिए हमने विनय पाठक को विज्ञापन का चेहरा बनाया है। इन फिल्मों के ज़रिए विनय पाठक इन सभी लोगों को हीरो अनलिमिटेड अपनाने की सलाह देते हैं।’’

ऽ उपभोक्ता रु 249 या इससे अधिक के रीचार्ज पर वी हीरो अनलिमिटेड के फायदों का लाभ उठा सकते हैं।
ऽ वीकेंड डेटा रोलओवर‘ इसकी मदद से यूज़र रोज़ाना में बचे डेटा को वीकंेड पर रोलओवर कर सकते हैं और वीकंेड पर इसका लाभ उठा सकते हैं
ऽ नाईट टाईम फ्री डेटा- रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तकः प्रीपेड उपभोक्ता बिना किसी रूकावट के बिना कोई अतिरिक्त शुल्क दिए रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड हाई स्पीड नाईट टाईम डेटा का लुत्फ़ उठा सकते हैं।
ऽ डबल डेटाः अपनी नाम के अनुसार, यह प्लान 28, 56 और 86 दिनों के लिए 2़2त्र4ळठ डेटा प्रति दिन के साथ डबल डेटा के फायदे देता है। इन प्लान्स के साथ रोज़ाना 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं।
उपभोक्ता रु 249 या इससे अधिक के पैक से रीचार्ज कर वीकंेड डेटा रोलओवर और नाईट टाईम फ्री डेटा का लाभ उठा सकते हैं। रु 299, रु 449 और रु 699 के रीचार्ज पर उपभोक्ता वीकंेड डेटा रोलओवर और नाईट टाईम फ्री डेटा के साथ-साथ डबल डेटा का फायदा भी पा सकते हैं।

वी न सिर्फ आज के लिए बल्कि आने वाले कल के लिए भी भारतीयों को हर व्यवहारिक समाधान उपलब्ध कराने के लिए तत्पर है, जो उनकी हर ज़रूरत को पूरा करे और उन्हें असीमित संभावनाओं के फायदे दे।

About Patrika Jagat