गुडनाइट ने गुडनाइट गोल्ड फ्लैश लैवेंडर वैरिएंड लॉन्च किया

मुंबई, 27 जुलाई, 2021: गुडनाइट, जो भारत का प्रमुख घरेलू कीटनाशक ब्रांड है, ने गुडनाइट गोल्‍ड फ्लैश लैवेंडर लॉन्‍च करके भारत के अपने सबसे दमदार लिक्विड वैपॅराइजर गोल्‍ड फ्लैश के पोर्टफोलियो का विस्‍तार किया है। मनमोहक वातावरण तैयार करने के साथ-साथ मच्‍छरों के खतरे से परिवारों की रक्षा करने की आवश्‍यकता को पहचानते हुए, ब्रांड ने इस वैरिएंट को लॉन्‍च किया है।

गुडनाइट गोल्‍ड फ्लैश लैवेंडर सबसे शक्तिशाली लिक्विड वैपॅराइजर है, जिसके फ्लैश वैपर्स के जरिए इसके असर के प्रमाण को देखा जा सकता है। यह शुरुआती 30 मिनट तक लैवेंडर की खुश्‍बू वाले फ्लैश वैपर्स छोड़ता है और फिर, अपने आप नॉर्मल मोड में चला जाता है। इससे कोने-कोने में छिपे मच्‍छर समाप्‍त हो जाते हैं और यह लैवेंडर की मनमोहक खुश्‍बू छोड़ता है। हीटिंग टेक्‍नोलॉजी के साथ इसके अत्‍यंत छिद्रयुक्‍त विक से इसके क्रियाशील पदार्थ तुरंत निकलते हैं और शानदार असर दिखलाते हैं।

उपभोक्‍ताओं को लिक्विड वैपॅराइजर्स की नई खुश्बू पसंद आती हैं और लैवेंडर की खुश्‍बू बेहद पसंद की जाती है। नया गुडनाइट फ्लैश लैवेंडर न केवल मच्‍छरों से असरदार सुरक्षा प्रदान करता है बल्कि इसकी खुश्‍बू भी लाजवाब है।

नये लॉन्‍च के बारे में प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुए, गोदरेज कंज्‍यूमर प्रोडक्‍ट्स लिमिटेड (जीसीपीएल) के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी – भारत और सार्क, सुनिल कटारिया ने बताया, ”घरेलू कीटनाशकों में बाजार अग्रणी होने के नाते, गुडनाइट पर भारत के उपभोक्‍ताओं को भरोसा है। हम ऐसे नये-नये समाधानों को लाकर इस श्रेणी में धूम मचाने में विश्‍वास रखते हैं जिनसे ग्राहकों को मलेरिया एवं डेंगू जैसे वेक्‍टर-बॉर्न बीमारियों से सुरक्षित रहने में मदद मिले। हमारे उपभोक्‍ताओं पर कराये गये शोध के आधार पर, हमें ग्राहकों की पसंदीदा खुश्‍बुओं की जानकारी है। इसलिए, हम विशेष रूप से नया गुडनाइट गोल्‍ड फ्लैश लैवेंडर लॉन्‍च कर रहे हैं।”

उन्‍होंने आगे बताया, ”अपग्रेडेड हीटिंग टेक्‍नोलॉजी और स्‍पष्‍ट असर दिखाने वाला, गुडनाइट गोल्‍ड फ्लैश भारत के लिक्विड वैपराइजर बाजार में धूम मचा देगा। इस पेशकश के जरिए, हम कॉइल्‍स और अगरबत्‍ती जैसे फॉर्मट्स के उपयोगकर्ताओं को अपग्रेड कर रहे हैं।”

गुडनाइट भारत का सबसे बड़ा घरेलू कीटनाशक ब्रांड है, जिस पर 7.4 करोड़ से अधिक परिवारों को भरोसा है और जिसे वो पसंद करते हैं। यह सुनिश्चित करता है कि इसके इनडोर एवं आउटडोर मॉस्किटो रिपेलेंट्स की विस्‍तृत रेंज से परिवार मच्‍छरों से सुरक्षित रहें। इसकी नवीनतम पेशकश, गुडनाइट गोल्‍ड फ्लैश लैवेंडर को ऑफर के साथ लाया गया है जहां ग्राहक 9 रु. की छूट के साथ इसे मात्र 70 रु. में खरीद सकते हैं।

About Manish Mathur