कल्याण ज्वेलर्स के शोरूम्स फिर से शुरू होने के साथ ग्राहकों के लिए शुरू हो रहा है ‘बिग डिस्काउंट मेला’

मुंबई, 8 जुलाई, 2021:  कल्याण ज्वेलर्स भारत भर के अपने शोरूम्स चरणबद्ध तरीके से और हर राज्य के नियमों का पालन करते हुए फिर से शुरू करने की तैयारी में जुटे हुए है।  शोरूम्स फिर से खुलने के बाद वहां आने वाले हर ग्राहक को खरीदारी का सुरक्षित वातावरण दिलाने पर ध्यान देने के साथ-साथ ज़्यादा से ज़्यादा खरीदारी को प्रोत्साहित करने के लिए भारी छूट और आकर्षक ऑफर्स लेकर बिग डिस्काउंट मेला भी कल्याण ज्वेलर्स में शुरू हो रहा है।

कुल 100 करोड़ रुपयों के तुरंत रिडीम किए जाने योग्य वाउचर्स से ग्राहक खरीदारी के कई सारे लाभ प्राप्त कर पाएंगे।  इतनाही नहीं, उत्पादों पर दी जा रही भारी छूट ग्राहकों के लिए सोने पे सुहागा बनकर खरीदारी का सबसे अधिक मूल्य दिलाएगी। सोने के आभूषणों के मेकिंग चार्जेस पर 25% तक और हीरों के आभूषणों पर 25% की छूट देने का ऐलान किया गया है। इसके अलावा, अनकट और मूल्यवान स्टोन्स के आभूषणों की खरीदारी पर 20% तक की छूट पायी जा सकती है। इस साल भर में बाद में खरीदारी के लिए इच्छुक ग्राहकों के लिए गोल्ड रेट प्रोटेक्शन योजना भी शुरू की जा रही है। इसमें जितने मूल्य की खरीदारी करना चाहते हैं उसकी सिर्फ 10% रकम एडवांस में देकर गोल्ड रेट प्रोटेक्शन के  लाभ पाए जा सकते हैं। कल्याण ज्वेलर्स के ग्राहकों के लिए यह बहुत बड़ा सुनहरा अवसर प्रस्तुत किया जा रहा है।

कल्याण ज्वेलर्स ने अपने शोरूम्स फिर से शुरू करने के बाद वहां के सभी कर्मचारियों और ग्राहकों को सुरक्षित रिटेल वातावरण के लाभ दिलाने के लिए कई सुरक्षा उपाय लागू किए हैं। कर्मचारियों का पूरा या आधा टीकाकरण हो चूका है (यदि कोविड से ठीक होने के बाद उनके शरीर में एंटीबॉडीज निर्माण न हुई हो तो), थर्मल गन्स से टेम्परेचर टेस्ट जैसी सामान्य सुरक्षा प्रक्रियाओं के साथ-साथ डबल मास्किंग, ग्राहकों के लिए सुरक्षा ग्लोव्स, सबसे ज़्यादा संपर्क में आने वाली जगहों की बार-बार गहरी सफाई, स्टरिलाइज़ेशन और संपर्क के बिना बिलिंग यह सख्त उपाय भी किए जा रहे हैं।

कल्याण ज्वेलर्स के अध्यक्ष और मैनेजिंग डायरेक्टर श्री टीएस कल्याणरमण ने बताया, “हमारे ग्राहकों के लिए खरीदारी का सुरक्षित वातावरण, टीकाकरण हो चुके कर्मचारी और अभूतपूर्व रिटेल अनुभव सुनिश्चित करना हमारी सबसे बड़ी प्राथमिकता है। हमारे हर शोरूम में हमने सेफ मेज़र ऑफिसर्स (एसएमओ) तैनात  किए हैं, शोरूम में सभी कोविड सुरक्षा नियमों का पालन हो रहा है यह सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गयी है।” उन्होंने आगे कहा, हर ग्राहक को खरीदारी का सबसे अधिक मूल्य मिलें यह हमारी कंपनी की प्राथमिकता है। मौजूदा अस्थिर हालातों में सोना सबसे बड़ी सुरक्षा मानी जा रही है और हमारी  गोल्ड रेट प्रोटेक्शन योजना के ज़रिए कम हो रही या लगातार बदलती हुई सोने की कीमतों के लाभ भी मिलेंगे। बिग डिस्काउंट मेले में हम हमारे ग्राहकों को बेहतरीन खरीदारी के साथ-साथ कई अन्य लाभ भी प्रदान कर रहे हैं।”

भारत भर के सभी शोरूम्स में ‘बिग डिस्काउंट मेला’ अगस्त महीने के अंत तक चलेगा। सोशल डिस्टेंसिंग की ज़रूरत काफी ज़्यादा बढ़ चुकी है, इसलिए कल्याण ज्वेलर्स ने लाइव वीडियो शॉपिंग (https://campaigns.kalyanjewellers.net/livevideoshopping/) की सुविधा भी शुरू की है। इस सुविधा का लाभ उठाकर ग्राहक कल्याण ज्वेलर्स के ज्वेलरी कलेक्शन्स देख सकते हैं।

कल्याण ज्वेलर्स में बेचे जाने वाले सभी आभूषण बीआईएस हॉलमार्क्ड होते हैं और कई प्यूरिटी टेस्ट्स को सफलतापूर्वक पार करने के बाद ही बिक्री के लिए रखे जाते हैं। ग्राहकों को कल्याण ज्वेलर्स 4 लेवल अश्युरेंस सर्टिफिकेट दिया जाता है, जिसमें शुद्धता, आभूषण के पूरे जीवनकाल में उसका निःशुल्क रखरखाव, उत्पाद की पूरी जानकारी और पारदर्शी एक्सचेंज और बाय-बैक नीति की गारंटी दी जाती है। अपने हर ग्राहक को सब कुछ सबसे बढ़िया देने के लिए ब्रांड प्रतिबद्ध है और उसी प्रतिबद्धता के एक हिस्से के रूप में यह सर्टिफिकेशन दिया जाता है।

ब्रांड के बारे में अधिक जानकारी, उनकी कलेक्शन्स और ऑफर्स के बारे में जानकारी पाने के लिए कृपया यहां संपर्क करें – https://www.kalyanjewellers.net/

कल्याण ज्वेलर्स

कल्याण ज्वेलर्स का मुख्यालय केरल के थ्रिसुर में है। भारत के सबसे बड़े ज्वेलरी रिटेलर्स में से एक कल्याण ज्वेलर्स ने मध्य पूर्वी देशों में भी अपने कारोबार का विस्तार किया है। पिछले दो दशकों से कल्याण ज्वेलर्स भारतीय बाज़ारों में बेहतरीन प्रदर्शन दे रहा है। गुणवत्ता, पारदर्शकता, कीमतें और नवाचार में कल्याण ज्वेलर्स ने ज्वेलरी उद्यम में कई मानदंड रचे हैं। कल्याण ज्वेलर्स में कई अलग-अलग प्रकार के आभूषणों की विशाल श्रेणी मुहैया करायी गयी है जो अलग-अलग ग्राहकों की अलग-अलग ज़रूरतों को बखूबी पूरा करती हैं। मध्य पूर्वी देशों और भारत में मिलाकर उनके कुल 146 शोरूम्स हैं।

 

About Patrika Jagat