नोकिया 110 4G भारत में लॉन्च हुआ, Amazon.in और Nokia.com/phones पर उपलब्धम

भारत, 27 जुलाई, 2021एचएमडी ग्‍लोबल, जो नोकिया फोन्‍स बनाने वाली कंपनी है, ने आज भारत में नोकिया 110  4G लॉन्‍च किया। यह मोबाइल फोन आकर्षक पीले, एक्‍वा एवं ब्‍लैक रंगों में Amazon.in और Nokia.com/phones पर उपलब्‍ध होगा। इसकी कीमत 2799 रु. रखी गयी है।

इस नये भविष्य के लिए तैयार 4G फीचर फोन नोकिया फोन में सिग्नेचर क्वालिटी के साथ-साथ नए स्लीक और स्टाइलिश डिजाइन बिल्ड मिश्रित है। इसमें उपयोग में आसानी के लिए एक कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर है, एक बिल्कुल नया आधुनिक फिनिश है, और यह असाधारण विशेषताओं के साथ पैक किया गया है। 4जी कनेक्टिविटी, लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाइफ, एचडी वॉयस कॉल्स, नए मेन्यू और ऐप्स और गेम्स के सूट के साथ, डिवाइस फीचर फोन बाजार में एक नया मानक लेकर आया है।

सन्‍मीत सिंह कोछर, वाइस प्रेसिडेंट, एचएमडी ग्‍लोबल:

नोकिया 110 4G क्‍लासिक और नयेपन का शानदार कॉम्बिनेशन है। अपने आकर्षक नए डिजाइन और असाधारण विशेषताओं के साथ, यह एक ऐसा फोन है जिसे हमारे प्रशंसक पसंद करेंगे, भरोसा करेंगे और रखना चाहेंगे। यह फीचर फोन एक्सेसिबिलिटी और ड्यूरेबिलिटी के बारे में है जो उपयोग में आसानी के लिए एक सहज अनुभव प्रदान करता है। इतनी सस्ती कीमत पर इस डिवाइस पर उपलब्ध अद्भुत विशेषताएं, आपको बिना किसी परेशानी के अपने प्रियजनों के साथ जुड़े रहने में मदद करेंगी। हमारी सिग्नेचर नॉर्डिक डिजाइन विरासत को हमारी सार्वभौमिक रूप से मान्यता प्राप्त निर्माण प्रक्रिया के साथ मिलाने से एक फीचर फोन बनाया गया है जो सबसे अलग है जो अपनी अलग पहचान रखता है।

विश्‍वसनीय गुणवत्‍ता

नोकिया 110 4G बेहतर बिल्ड क्वालिटी के साथ आता है, जिसमें प्रीमियम फिनिश के लिए मजबूत और सुंदर टैक्टाइल टेक्सचर्ड रियर कवर शामिल है। यह फीचर फोन एक शक्तिशाली हटाने योग्य 1020 एमएएच बैटरी पैक करता है जिससे आपको बिजली गुल होने की चिंता नहीं करनी होगी। नोकिया 110 4G आकर्षक लुक के लिए चमकदार, कॉन्ट्रास्टिंग टॉप और बॉटम कैप के साथ, अंदर और बाहर दोनों जगह भव्य डिजाइन के लिए मुख्य है, जो तीन स्टाइलिश रंगों, येलो, एक्वा और ब्लैक में उपलब्ध है। नोकिया 110 4G ने गुणवत्ता और स्थायित्व परीक्षणों के सभी उद्योग-अग्रणी सेटों को सहन किया है, जो कि सभी नोकिया फोनों के लिए हमारी गहरी प्रतिबद्धता है।

अपने प्रियजनों से कनेक्‍टेड रहें

4G VoLTE युक्‍त नोकिया 110 4G के साथ, आप एचडी वॉइस कॉल्‍स के साथ अपनी बातचीत को अगले स्‍तर तक ले जा सकते हैं; बात करते समय आपको ऐसा लगेगा कि आप पास-पास खड़े होकर ही बातचीत कर रहे हैं। आप चाहे जितनी भी दूर हों, यह फ्यूचर प्रूफ डिवाइस आपको आपके परिजनों से हमेशा जोड़े रखता है।

मज़ेदार

नोकिया 110 4जी मनोरंजन केंद्रित सुविधाओं की एक श्रृंखला के साथ आता है, जिसमें प्रतिष्ठित स्नेक जैसे क्लासिक गेम, वायरलेस और वायर्ड एफएम रेडियो, 3.5 मिमी ऑडियो जैक, 3-इन-1 स्पीकर, पूर्ण इंटरनेट एक्सेस, वीडियो और एमपी 3 प्लेयर और एक्सपेंडेबल स्टोरेज शामिल हैं (32GB तक)।

इसके अतिरिक्त, 0.8 एमपी क्यूवीजीए रीयर कैमरा इसे कैमरे के साथ सबसे कम कीमत वाला 4 जी नोकिया फोन बनाता है। इतना ही नहीं, ऑक्सफोर्ड के साथ अंग्रेजी जैसे ऐप के साथ, आप कुछ ही समय में अंग्रेजी शब्दों और वाक्यांशों का अभ्‍यास कर सकते हैं।

एसेसिबिलिटी हुई आसान

नोकिया 110 4G पूरी तरह से एसेसिबिलिटी के बारे में है; इसमें नई यूआई है, आपके पास जूम्‍ड मेनू का विकल्‍प है, जिससे इसका नेविगेशन और अधिक आसान हो जाता है। इसमें नयी रीडआउट फीचर, टर्न टेक्‍स्‍ट इन टू स्‍पीच जैसी विशेषताएं हैं तो फोन आपकी बतायी बातों को बोलकर सुना सकता है, जिससे आपकी आंखों को थोड़ी राहत मिल जाये।

जब आपको सबसे अधिक आवश्यकता होती है, तो इन-बिल्ट टॉर्च जैसे उपयोगी उपकरण आपके परिवेश को रोशन करने के लिए एकदम सही हैं। ऐप्स की श्रृंखला बोरियत पर विजय प्राप्त करती है, और इसकी विशेषताएं इस फोन को कई कार्यात्मकताओं से भरे डिवाइस में बदल देती हैं

प्‍यारा, भरोसेमंद, रखने लायक

नोकिया 110 4G को आपके तेज़-तर्रार दैनिक जीवन में तकनीकी भागीदार बनने के लिए डिज़ाइन और निर्मित किया गया है। आधुनिक उपयोगकर्ताओं के लिए आधुनिक सुविधाओं के साथ, यह नया फोन आपको गुणवत्ता, प्रदर्शन और दीर्घायु के मामले में अधिक मूल्य प्रदान करेगा।

वैरिएंट्स, कीमत एवं उपलब्‍धता

नोकिया 110 4G भारत में तीन स्‍टायलिश रंगों में उपलब्‍ध होगा – येलो, एक्‍वा और ब्‍लैक, जिनकी कीमत 2799 रु. होगी। और ये फोन 24 जुलाई, 2021 से Nokia.com/phones और Amazon.in पर उपलब्‍ध होंगे।

About Manish Mathur