पोद्दार वर्ल्ड स्कूल के छात्रों ने सीबीएसई 12वीं कक्षा के परिणाम में लहराया परचम

पोद्दार वर्ल्ड स्कूल जयपुर के छात्रों ने एआईएसएससीई के 2020-21 के षैक्षणिक सत्र में 100 प्रतिषत रिजल्ट दिया

जयपुर, 31 जुलाई, 2021ः पोद्दार वर्ल्ड स्कूल जयपुर के छात्रों ने हाल में घोषित सीबीएसई कक्षा 12 की परीक्षाओं में 100 प्रतिषत रिजल्ट दे कर षानदार प्रदर्षन किया है।

इस मौके पर पोद्दार एजुकेषन के चेयरमैन श्री राघव पोद्दार ने छात्रों को उनकी उपलब्धि पर बधाई देते हुए कहा “ यह हमारे लिए गौरव का क्षण है कि कक्षा 12 के हमारे सभी छात्रों ने इस महत्वपूर्ण और चुनौतीपूर्ण वर्ष में इतना षानदार प्रदर्षन किया है। यह परिणाम छात्रों की नियमित पढ़ाई और उत्कृष्टता का प्रमाण है, क्योंकि इस बार का परिणाम पूरे वर्ष के प्रदर्षन पर आधारित है। पोद्दार एजुकेषन में हमने हमेषा इस बात पर विष्वास किया है कि सिर्फ एक परीक्षा के आधार पर छात्रों की दक्षता और क्षमता का आंकलन नहीं किया जा सकता है, इसीलिए हम अपने छात्रों को हमारे रचनात्मक और विष्लेष्णात्मक पाठ्यक्रम के नियमित अध्ययन के लिए प्रोत्साहित करते हैं। इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए इस बार का परिणाम हमारे के लिए विषेष स्थान रखता है। “

इस बार के सीबीएसई के 12वीं कक्षा के परिणाम अलग ढंग से तैयार हुए हैं, क्योंकि इस बार कोविड की दूसरी लहर के कारण बोर्ड परीक्षाएं नहीं हो पाई थी। बोर्ड ने परिणाम तैयार करने के लिए वैकल्पिक मूल्यांकन पद्धति को अपनाया है।

About Manish Mathur