वी ने हाइब्रिड वर्किंग दुनिया की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए अपने एंटरप्राइज़ पोस्टपेड प्लान्स को किया अपग्रेड

‘न्यू नॉर्मल’ के इस दौर मे लॉकडाउन एवं सामाजिक दूरी के नियमों के चलते इंटरनेट का उपयोग कई गुना बढ़ गया है। आज कंपनियां और लोग जीवन जीने के नए तरीके को अपना रहे हैं- घर से काम, घर से पढ़ाई और घर से ही मनोरंजन आज के नए नियम बन चुके हैं। इसी के चलते उपभोक्ताओं की ज़रूरतों में भी बदलाव आया है और हाई स्पीड डेटा की मांग तेज़ी से बढ़ी है।

इसी को ध्यान में रखते हुए वीआईएल की एंटरप्राइज़ शाखा वी बिज़नेस ने आज अपने कॉर्पोरेट उपभोक्ताओं के लिए नए पोस्टपेड प्लान्स की एक नई रेंज की घोषणा की है। ये अपग्रेडेड प्लान उपभोक्ताओं को कई तरह के एक्सक्लुज़िव फायदे देंगे।

वी बिज़नेस के नए कॉर्पोरेट पोस्टपेड प्लानः बिज़नेस प्लस
आज की इस हाइब्रिड वर्किंग दुनिया में वी बिज़नेस प्लस प्लान्स के साथ कॉर्पोरेट उपभोक्ता अपने बिज़नेस एवं कर्मचारियों की ज़रूरतों के बीच सही तालमेल बना सकेंगे।

 

Business Plus Plan Data Quota [Gb] Voice – Home and National Roaming SMS p.m. Business Plus Benefits
299 30 Unlimited 3,000 Mobile security, Vi Movies & TV Classic, Profile Tunes via Vi Caller Tunes
349 40 Unlimited 3,000 Mobile security, Location Tracking Solution, Vi Movies & TV VIP, Profile Tunes via Vi Caller Tunes
399 60 Unlimited 3,000 Mobile security, Location Tracking Solution, Vi Movies & TV VIP, Profile Tunes via Vi Caller Tunes
499 100 Unlimited 3,000 Mobile security, Location Tracking Solution, Vi Movies & TV VIP, Profile Tunes via Vi Caller Tunes, Disney+ Hotstar VIP (1 year)

 

वी के कॉर्पोरेट उपभोक्ता अब प्लान्स की व्यापक रेंज में से अपनी पसंद का प्लान चुन कर ढेरों फायदे पा सकते हैं। वी के मौजूदा कॉर्पोरेट उपभोक्ताओं को उनके बिलिंग साइकल के अनुसार नए बिज़नेस प्लस प्लान्स में अपग्रेड किया जाएगा।
अपग्रेड किए गए प्लान्स के फायदे इस तरह हैंः
ऽ मोबाइल सिक्योरिटी, चाहे आप कहीं पर भी एक्सेस करें
ऽ लोकेशन टैªकिंग समाधानों के माध्यम से फील्ड स्टाफ की लोकेशन पर रियल टाईम अपडेट्स के द्वारा कर्मचारियों की सुरक्षा
ऽ वी मुवीज़ ओरटीवी एवं डिज़नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी के साथ असीमित मनोरंजन (1 साल)
ऽ कॉलर ट्यून्स के साथ अनूठे प्रोफाइल ट्यून्स, जहां आप पहले से रिकॉर्ड किए गए मैसेज सैट कर सकते हैं, जब आप ऑफिस से बाहर हैं, छुट्टी पर हैं, मीटिंग में हैं या किसी प्रशिक्षण में हिस्सा ले रहे हैं।
ऽ वी बिज़नेस मोबिलिटी प्लेटफॉर्म और वी ऐप के साथ पुरस्कार विजेता डिजिटल सेल्फ-सर्विस का अनुभव, जिससे अकाउन्ट और प्लान का प्रबन्धन और भी आसान हो जाता है।

About Manish Mathur