आईआईएफएल फाइनेंस प्रदान करता है 0.79 प्रतिशत की न्यूनतम दर पर गोल्ड लोन

मुंबई, 11 अगस्त, 2021: भारत की प्रमुख गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनियों में से एक आईआईएफएल फाइनेंस ने 0.79 प्रतिशत से शुरू होने वाली ब्याज दरों के साथ गोल्ड लोन प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं। यह स्कीम आईआईएफएल फाइनेंस की देशभर में सभी शाखाओं में उपलब्ध है।

आईआईएफएल फाइनेंस के गोल्ड लोन में ग्राहकों को लंबी अवधि की सुविधा मिलती है जो 24 महीने तक चलती है, जिससे ग्राहक नकदी प्रवाह को बेहतर ढंग से प्रबंधित कर सकते हैं। इसके अलावा यह ग्राहकों को उनकी आवश्यकताओं के आधार पर ब्याज पुनर्भुगतान के लचीले विकल्प – मासिक, द्विमासिक, त्रैमासिक और अर्ध-वार्षिक – प्रदान करता है।

ग्राहक आईआईएफएल फाइनेंस शाखा में स्वर्ण के साथ आए और 30 मिनट के भीतर ऋण प्राप्त कर सकता है। कंपनी ब्याज चुकौती के लिए 5-7 दिनों की छूट अवधि प्रदान करती है। आईआईएफएल फाइनेंस ने डिजीगोल्ड लोन सुविधा शुरू की है, जहां ग्राहक अपने घर के आराम से ब्याज भुगतान और टॉप-अप विकल्पों का लाभ उठा सकते हैं।

श्री सौरभ कुमार, बिजनेस हेड-गोल्ड लोन, आईआईएफएल फाइनेंस ने कहा, ‘‘महामारी के दौरान किसानों और छोटे उद्यमियों ने अपनी पूंजी की जरूरतों को पूरा करने के लिए गोल्ड लोन का उपयोग किया है। हमारे साथ ग्राहकों को कम ब्याज दर, लंबी अवधि, हायर ग्रेस पीरियड और आसान डिजिटल पुनर्भुगतान का विकल्प मिलता है। तथ्य यह है कि हमारे 70 प्रतिशत से अधिक ग्राहक हमारे पास फिर से व्यापार के लिए वापस आते हैं, यह हमारे ईमानदार और पारदर्शी व्यवहार का एक प्रमाण है।’’

आईआईएफएल फाइनेंस सीधी बात में विश्वास करता है और उसने स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा के साथ मिलकर एक अभियान शुरू किया है। अभियान आईआईएफएल के पारदर्शी प्रस्तावों और ईमानदार वादों पर केंद्रित है।

आईआईएफएल फाइनेंस होम लोन, गोल्ड लोन, बिजनेस लोन और माइक्रोफाइनेंस प्रोडक्ट्स के साथ 60 लाख से अधिक ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करता है। आईआईएफएल फाइनेंस ने 600 से अधिक स्थानों पर 2,500 से अधिक शाखाओं के व्यापक नेटवर्क के माध्यम से अपनी अखिल भारतीय पहुंच का विस्तार किया है। आईआईएफएल फाइनेंस बिना सेवा वाले क्षेत्रों में अपने फुटप्रिंट्स का लगातार विस्तार कर रहा है।

About Manish Mathur