एपीएम टर्मिनल्स पिपावाव ने 1,000 दिनों के सुरक्षित संचालन की उपलब्धि हासिल की

पिपावाव, भारत 20 सितंबर 2021: एपीएम टर्मिनल पिपावाव ने आज बिना किसी कैजुआल्टीज और लॉस टाइम इंज्योरी (एलटीआई) के 1,000 दिनों के सुरक्षित संचालन को सफलतापूर्वक हासिल कर लिया है. सुरक्षा का उच्चतम स्तर निरंतर प्रशिक्षण, निगरानी और सभी कार्यों के पर्यवेक्षण और दैनिक कार्य में सुरक्षा अपनाने के लिए कर्मचारियों की सक्रिय पहल का परिणाम है. यह मील का पत्थर बेहद गंभीर चक्रवात तौकाते को देखते हुए और भी महत्वपूर्ण है, जिसने बंदरगाह परिचालन को प्रभावित किया था. इस महत्वपूर्ण अवसर का जश्न मनाने के लिए बंदरगाह पर एक छोटे से कार्यक्रम का आयोजन किया गया. प्रबंधन ने कर्मचारियों को उनके इस उपलब्धि के लिए बधाई दी और उनके प्रयासों और सुरक्षा के प्रति प्रतिबद्धता की सराहना की.

एपीएम टर्मिनल पिपावाव में संचालन के मूल में सुरक्षा है. पोर्ट ने परिवहन, निलंबित भार और इसे उठाने, ऊंचाइयों पर काम करने, संग्रहीत ऊर्जा और ठेकेदारों के नियंत्रण में सहयोगात्मक प्रयासों के साथ अधिकतम सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए एपीएम टर्मिनल की निर्दिष्ट सुरक्षा पहल शुरू की है.

इस उपलब्धि पर टिप्पणी करते हुए, एपीएम टर्मिनल्स पिपावाव के एमडी, श्री जैकब फ्रिस सोरेनसन ने कहा, “एपीएम टर्मिनल पिपावाव में सुरक्षा हमारे लिए सर्वोच्च महत्व रखता है. हमें बंदरगाह पर 1000  दिनों के सुरक्षित संचालन को सफलतापूर्वक पूरा करने पर गर्व है. यह कार्यस्थल पर कर्मचारियों को सकारात्मक रूप से संलग्न करने के लिए हमारी विभिन्न टीमों के सक्रिय, समर्पित और निरंतर प्रयासों के कारण ही संभव हुआ है. मैं अपने सभी कर्मचारियों की उनकी सतर्कता, प्रतिबद्धता और दिन-प्रतिदिन के काम में सुरक्षा को आत्मसात करने की सराहना करता हूं. यह सिर्फ शुरुआत है और मैं आने वाले वर्षों में सुरक्षित संचालन यात्रा के लिए तत्पर हूं.”

About Patrika Jagat